अलार्म से घबराये यात्री, इमरजेंसी लैंडिंग करवाई
अलार्म से घबराये यात्री, इमरजेंसी लैंडिंग करवाई
Share:

नई दिल्ली : गुरूवार को एयर इंडिया के विमान में बैठे यात्रियों की सांसे उस वक्त थम गई जब अचानक ही अलार्म बज उठा। फायर अलार्म बजते ही यात्रियों में घबराहट होने लगी कि पता नहीं अब क्या होगा, हालांकि विमान चालक और अन्य दल सदस्यों ने सुझबुझ का परिचय देते हुये कजाखास्तिान में विमान की इमरजेंसी लैंडिंग करवा दी। जानकारी के अनुसार गुरूवार की सुबह एयर इंडिया का यह विमान मुंबई से उड़ान भरकर नेवार्क की ओर जा रहा था।

कजाखिस्तान के आकाश में पहुंचते ही विमान का फायर अलार्म बज उठा और इसके बाद विमान चालक के दल सदस्यों ने तुरंत ही इमरजेंसी लैंडिंग करवाकर यात्रियों को राहत दी। इधर एयर इंडिया के अधिकारियों ने विमान के इमरजेंसी लैंडिंग कराने की पुष्टि करते हुये सभी यात्रियों को सुरक्षित बताया है। अधिकारियों के अनुसार विमान की जांच की जा रही है, लेकिन जांच के दौरान आग या किसी तरह से धुंआ निकलने का पता नहीं चल सका है।

विमान में बैठे यात्रियों ने बताया कि विमान के उड़ान भरते समय अधिकारियों ने निमानुसार विमान की जांच की थी, तब तक कुछ नहीं था, लेकिन विमान के उड़ान भरने के करीब एक घंटे बाद ही फायर अलार्म बज गया तो उनकी सांसे थम गई। इमरजेंसी लैंडिंग के बाद यात्रियों ने नीचे उतर कर राहत की सांस ली।

भारतीय मूल की दो बहनों और उनके भाई को आईएस समर्थक होने के शक के चलते विमान से उतारा

जेट एयरवेज ने कर दिया था स्मृति ईरानी को नौकरी देने से इंकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -