AIDS मरीज ने नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
AIDS मरीज ने नाबालिग लड़के के साथ किया कुकर्म, कोर्ट ने सुनाई उम्रकैद की सजा
Share:

नई दिल्ली: केरल में 2011 में एड्स से पीड़ित 39 वर्षीय एक व्यक्ति को कोल्लम जिले की एक अदालत ने एक नाबालिग लड़के का यौन उत्पीड़न करने के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई है। घटना चार साल पहले की है। पुनालुर फास्ट ट्रैक स्पेशल कोर्ट के न्यायाधीश बैजू टीडी ने व्यक्ति को कई अपराधों के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई, जिसमें IPC की धारा 377 (अप्राकृतिक अपराध), और धारा 5 (एल) (बच्चे पर एक से अधिक बार यौन हमला) शामिल हैं।

साथ ही कोर्ट ने दोषी पर 1.05 लाख रुपये का जुर्माना भी लगाया है। यह घटना अगस्त 2020 में हुई जब पीड़ित एक युवा लड़का घर पर अकेला था। पीड़ित के पिता की दुकान में काम करने वाला आरोपी बच्चे से परिचित हो गया। घटना के दिन, आरोपी ने बच्चे को अश्लील वीडियो दिखाया और बाद में यौन उत्पीड़न के कई कृत्य किए। मामला तब सामने आया जब लड़के की मां ने उसे अपने पिता के मोबाइल फोन पर अनुचित वीडियो देखते हुए पाया। डांटे जाने पर, बच्चे ने दर्दनाक अनुभव का खुलासा किया, जिसके बाद माता-पिता ने पुलिस को घटना की रिपोर्ट की।

SPP ने खुलासा किया कि बच्चे पर अब तक किए गए सभी परीक्षणों में एड्स वायरस की उपस्थिति के नकारात्मक परिणाम सामने आए हैं। हालाँकि, लोक अभियोजक के अनुसार, संक्रमण की अनुपस्थिति की अंतिम पुष्टि के लिए 2-3 साल बाद निर्धारित एक और परीक्षण की आवश्यकता होती है। परीक्षण के दौरान चिकित्सा विशेषज्ञों ने गवाही दी, जिसमें संक्रमण की कम संभावना का सुझाव दिया गया क्योंकि आरोपी एंटीरेट्रोवाइरल दवा ले रहा था।

3 रोहिंग्याओं ने शरणार्थी शिविर में किया 2 महिलाओं का बलात्कार, कोर्ट ने 10 साल के लिए भेजा जेल

MP के स्पा सेंटर में चल रहा था सेक्स रैकेट, अचानक आ गई पुलिस और फिर...

माता-पिता के सामने ही 3 दरिंदों ने 15 वर्षीय लड़की के साथ किया बलात्कार, मामला जानकर काँप उठेगी रूह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -