एआईएडीएमके पार्टी के पूर्व सांसद ने किया जयललिता की मौत का बड़ा खुलासा
एआईएडीएमके पार्टी के पूर्व सांसद ने किया जयललिता की मौत का बड़ा खुलासा
Share:

नई दिल्ली: हालही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एआईएडीएमके पार्टी के पूर्व सांसद पीएच पांड्यन ने आरोप लगाया है कि पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता के मौत से पहले उनके साथ धक्का मुक्की की गई थी. 

पीएच पांड्यन ने आरोप लगाया है कि शशिकला और जयललिता के बीच पोईस गार्डन स्थित घर में किसी बात को लेकर बहस हुई थी, इतना ही नहीं पांड्यन ने जयललिता की मौत का कारण सीधे शशिकला पर लगाते हुए कहां कि दिवंगत जयललिता ने एक बार उनसे कहा था कि, वो यह नहीं चाहती हैं कि शशिकला मुख्‍यमंत्री बनें, पांड्यन ने यह भी कहां कि, पोएस गार्डन स्थित सीएम हाउस में जयललिता को धक्‍का दिया गया था, जिससे वह बेहोश हो गईं. और किसी को शशिकला पर शक न हो इसलिए उन्हें तुरन्त अस्पताल में भर्ती करवाया गया.

उन्होंने यह भी कहां कि जयललिता और शशिकला के बीच मुख्यमंत्री को लेकर बहस भी हुई थी जयललिता यह कभी नहीं चाहती थी कि शशिकला तमिलनाडु की सीएम बनें. फिर उन्होंने कहां कि तमिलनाडु की पूर्व मुख्‍यमंत्री जयललिता और एमजीआर का आर्शीवाद है जिससे शशिकला का शपथग्रहण समारोह नहीं हो पाया है. बता दे पांड्यन ने शशिकला को पार्टी महासचिव बनाए जाने पर जमकर विरोध किया है उनका कहना है कि पार्टी कैडर को शशिकला का नेतृत्‍व स्‍वीकार नहीं है. वो राज्‍य की मुख्‍यमंत्री कैसे बन सकती हैं

राष्ट्रीय भारतीय आयुर्विज्ञान संपदा संस्थान में नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

बड़ा खुलासा : 5 साल में 13000 कैदियो को फांसी

अंतर्राष्ट्रीय सीमा के पास मारा गया पाक घुसपैठिया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -