राज्य सभा चुनाव में अहमद पटेल ने जीत का दावा किया
राज्य सभा चुनाव में अहमद पटेल ने जीत का दावा किया
Share:

अहमदाबाद : इन दिनों गुजरात का राज्य सभा चुनाव चर्चा में है. कांग्रेस ने पार्टी में भीतरघात से बचने के लिए अपने सभी 44 विधायकों को बेंगलुरु भेज दिया था जहाँ से वे आज ही लौटे. इन विधायकों को कल चुनाव होने तक आणंद के एक रिसार्ट में रखा गया है. इस बीच कांग्रेस प्रत्याशी अहमद पटेल ने जीत का दावा किया है. उन्होंने अपने विधायकों पर पर पूरा भरोसा जताने के साथ ही NCP के समर्थन का भी दावा किया.

मिली जानकारी के अनुसार अहमद पटेल ने अपनी जीत का दावा करते हुए कहा कि हमारे पास 16 अतिरिक्त विधायक हैं. उन्होंने अपने विधायकों पर पूरा भरोसा जताया. उन्होंने अपने को लक्ष्य बनाने के प्रति अनभिज्ञता प्रकट करते हुए कहा कि एनसीपी ने हमें समर्थन करने का एलान किया है और इसके लिए व्हिप भी जारी करेंगे.

बता दें कि विधान सभा में कांग्रेस के मुख्य सचेतक शैलेष परमार ने बताया कि शाम को अहमद पटेल विधायकों के साथ रिजॉर्ट में मुलाकात करेंगे. जबकि विधायक शक्ति सिंह गोहिल ने पार्टी के एकजुट होने की बात करते हुए कहा कि बीजेपी किसी विधायक को नहीं धमका सकती है. हमारे साथियों को खरीदना संभव नहीं है. उल्लेखनीय है कि इस बार राज्यसभा चुनाव में मत पत्र में NOTA विकल्प का इस्तेमाल किया जाएगा. यह भी देखें

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

गुजरात कांग्रेस विधायक जहां रुके थे वह IT ने मारा छापा, शिवकुमार के घर से निकले 5 करोड़

कांग्रेस में भगदड़, 40 विधायकों को बेंगलुरु भेजा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -