चुनाव प्रचार में किया जाता है चोरी की गई लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल
चुनाव प्रचार में किया जाता है चोरी की गई लग्जरी गाड़ियों का इस्तेमाल
Share:

आगरा: देश सबसे बड़े राज्य उत्तर प्रदेश से कई चोरी की घटनाएं सामने आ रही है. वही अब इस बीच आगरा और मथुरा के चोर राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में ऑन डिमांड लग्जरी गाड़ियों को चोरी कर रहे हैं. दिल्ली पुलिस की पूछताछ में आगरा रहवासी वाहन चोर राजीव , उसके साथ हबीबुर और सागर ने इस बात का खुलासा किया है. पूछताछ में चोरों ने बताया कि बिहार और पश्चिम बंगाल में चुनाव नजदीक होने की वजह से वहां चोरी की गाड़ियों की बहुत मांग है. 

वही प्रत्याशी अपने चुनाव प्रचार के लिए बड़ी लग्जरी गाड़ियों का उपयोग करते हैं. ऐसे में वो टाटा सफारी, फॉरच्यूनर, इनोवा जैसी महंगी लग्जरी गाड़ियां चोरी कर वहां भेज रहे थे. इन गाड़ियों को बिहार में शराब तस्कर भी उपयोग कर रहे है. यदि शराब तस्करी में गाड़ी पकड़ी जाती, तो वो थाने में ही खड़ी-खड़ी खराब हो जाती है. ऐसे में सस्ते में खरीदी गई चोरी की गाड़ियों को पकड़े जाने पर अधिक हानि नहीं होती है. इन गाड़ियों को जल्दी से कोई पुलिसकर्मी जांच के लिए रोकता भी नहीं है. 

साथ ही राजीव, हबीबुर और सागर ने इस बात का खुलासा किया है, कि बीते कुछ दिनों में इनका गैंग 500 से ज्यादा कारें चोरी कर बिहार, बंगाल व पूर्वोत्तर प्रदेशो में भेज चुका है. वही आगरा रहवासी राजीव ने पुलिस को अपने बयान में बताया कि 12वीं उत्तीर्ण करने के पश्चात् उसने एक गैराज में कार्य करना आरम्भ कर दिया है. लगभग 6 वर्ष पूर्व उसकी भेंट मथुरा के हकीम व अमृतसर के कुख्यात वाहन चोर बब्बी से हुई. उसने उनके साथ मिलकर व्यवसाय आरम्भ कर दिया. राजीव चोरी की कारों को खरीदकर आगे सप्लाई करने लगा है. वही पुलिस द्वारा जाँच की जा रही है.

5 अगस्त को हरे रंग के वस्त्रों में दर्शन देंगे रामलला, पोशाक में जड़े होंगे नवरत्न

मायावती पर भड़की प्रियंका, बसपा को बताया भाजपा का अघोषित प्रवक्ता

वर्ष 2022 तक बनेगा, भारत का प्रथम 473 मीटर लंबा केबल रेल ब्रिज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -