आगरा में फिर पटरी से उतरी रेल
आगरा में फिर पटरी से उतरी रेल
Share:

आगरा : पिछले कुछ दिनों से भारतीय रेल की व्यवस्था ही पटरी से उतरी हुई है, इसी कारण निरंतर रेल हादसे हो रहे हैं. दो-चार दिन बीतते नहीं, कि फिर रेल हादसे की खबर आ जाती है. ऐसा ही शनिवार को फिर एक रेल हादसा आगरा कैंट के पास आगरा- ग्वालियर पैसेंजर ट्रेन का हुआ. उसकी एक बोगी पटरी से उतर गई. गनीमत यह रही कि कोई हताहत नहीं हुआ.

 मिली जानकारी के अनुसार शनिवार को आगरा कैंट के पास आगरा- ग्वालियर पैसेंजर ट्रेन की एक बोगी के पटरी से उतर गए. हालांकि इसमें किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है. इससे पहले भी यूपी में कई जगह ट्रेनों के पटरी से उतरने और हादसे होने के मामले सामने आ चुके हैं. गत 19 सितंबर को भी सीतापुर के कचहरी हॉल्ट के पास पैसेंजर ट्रेन के पहिये पटरी से उतर गए थे. उसी दिन ट्रैक परीक्षण के समय सीतापुर में मालगाड़ी के भी दो डिब्बे पटरी से उतरने की घटना हुई थी. 

 गौरतलब है कि इसके पूर्व अगस्त में मुजफ्फरनगर के पास उत्कल एक्सप्रेस के कई डिब्बों के पटरी से उतरने से करीब 23 लोगों की मौत हो गई थी. हालाँकि लगातार हो रहे हादसों के बाद सुरेश प्रभु की जगह पीयूष गोयल को रेलमंत्री नियुक्त किया गया. लेकिन हालात में कोई अंतर नहीं आया है.

यह भी देखें

ट्रैन से अचानक गयाब हुई लड़की का मिला शव

लन्दन ट्रेन हमले के दो संदिग्ध रिहा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -