निदा की मुश्किलों में इजाफा, अब पत्थर मारने और चोटी काटने का फतवा जारी
निदा की मुश्किलों में इजाफा, अब पत्थर मारने और चोटी काटने का फतवा जारी
Share:

नई दिल्ली : तीन तलाक, हलाला और बहुविवाह का दर्द झेल रही उत्तर प्रदेश की निदा ख़ान की मुश्किलें कम होने का नाम ही नहीं ले रही हैं. निदा ख़ान बरेली के आला हजरत खानदान की पूर्व बहू है. निदा के ख़िलाफ़ अब एक और फतवा जारी किया गया है. जो कि उन्हें काफी ठेस पहुंचा सकता है. ना केवल निदा बल्कि यह फतवा उनका साथ देने वाली केंद्रीय मंत्री नकवी कि बहन  फरहत नकवी के खिलाफ भी जारी किया गया है. 

आप भी ट्विटर पर मोदी से पूछे सवाल, यूजर्स ऐसे कर रहे हैं बात...

इस नए फतवे में कहा गया है कि निदा ख़ान और फरहत नकवी की चोटी काट कर देने और उनको पत्थर मारने वाले को इनाम दिया जाएगा. यह फतवा दोनों के ख़िलाफ़ ऑल इंडिया फैजान-ए-मदीना द्वारा जारी किया गया है. ऑल इंडिया फैजान-ए-मदीना काउंसिल के अध्यक्ष मुईन सिद्दीकी नूरी के मुताबिक, जो शख़्स निदा और फरहत की चोटी कटेगा और उन्हें पत्थर मारेगा उसे 11,786 रुपये का इनाम दिया जाएगा. बता दे कि फरहत इस संकट की घड़ी में निदा का साथ दे रही है, जहां उन पर भी फतवे जारी किए जाने लगे हैं. 

तीन तलाक का दर्द झेल रही निदा ख़ान से मिलेंगे मोदी

इस फतवे में यह भी कहा गया है कि वे 3 दिन के अंदर देश छोड़ कर चली जाए. गौरतलब है कि बीतें दिनों निदा को उसके पति ने तीन तलाक दे दिया था. जहां अदालत ने इसे खारिज कर दिया था. इससे पूर्व बरेली के शहर इमाम मुफ्ती खुर्शीद आलम ने भी निदा के ख़िलाफ़ फतवा जारी किया था. वहीं कल निदा खान और फरहत पीएम मोदी से भी मिलने वाले थी. पीएम मोदी कल किसान कल्याण रैली में किसानों को संबोधित करने के लिए शाहजहांपुर पहुंचे थे. हालांकि किसी कारण से मोदी और निदा की मुलाकात नहीं हो सकी. 

2019 के लिए ममता की दहाड़, बीजेपी हटाओ देश बचाओ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -