2019 के लिए ममता की दहाड़, बीजेपी हटाओ देश बचाओ
2019 के लिए ममता की दहाड़, बीजेपी हटाओ देश बचाओ
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाहजहांपुर में हैं. जहां से उन्होंने 2019 चुनाव का शंखनाद करते हुए किसान कल्याण रैली को संबोधित किया. वहीं दूसरी ओर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भी आज बंगाल से 2019 का बिगुल फूंक दिया है. जहां उन्होंने मोदी और भाजपा पर एका-एक प्रहार किए. मुख्यमंत्री ने तृणमूल कांग्रेस की वार्षिक शहीद दिवस रैली में आगामी चुनावों की रणनीति का खुलासा करते हुए कहा कि 15 अगस्त से उनकी पार्टी 'बीजेपी हटाओ, देश बचाओ' अभियान की शुरुआत करेगी.

पीएम बनने की मेरी कोई मंशा नहीं, राहुल काफी जूनियर : ममता

गौरतलब है कि TMC की यह रैली ऐसे समय में आयोजित की गई है, जब कल ही बीजेपी ने संसद में अविश्वास प्रस्ताव में जीत हासिल की है. बंगाल की मुख्यमंत्री ने मोदी सरकार को घेरते हुए अपने भाषण के दौरान कहा कि कि देश में हर जगह लिंचिंग की खबरें आ रही हैं. वह लोगों के बीच तालिबानी पैदा कर रहे हैं. 

तीन तलाक का दर्द झेल रही निदा ख़ान से मिलेंगे मोदी

बीजेपी और RSS को लेकर ममता ने कहा कि इन संगठनों में कुछ गंदे लोग है. लेकिन कुछ अच्छी लोग भी इसमें मौजूद है मैं उनका सम्मान करती हूं. आगामी चुनाव को लेकर ममता ने कहा कि उनकी पार्टी चुनाव में सभी 42 सीटों पर जीत हासिल करेंगी. उन्होंने यह भी दावा किया कि बंगाल देश को बदल देगा. 

ममता का वार, भाजपा कर रही है प्रतिशोध की राजनीति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -