तीन तलाक का दर्द झेल रही निदा ख़ान से मिलेंगे मोदी
तीन तलाक का दर्द झेल रही निदा ख़ान से मिलेंगे मोदी
Share:

नई दिल्ली : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाहजहांपुर में हैं. जहां से उन्होंने 2019 चुनाव का शंखनाद करते हुए किसान कल्याण रैली को संबोधित किया. इसके बाद पीएम मोदी जल्द ही 23 जुलाई को तीन देशों की यात्रा के लिए रवाना होंगे. इससे पूर्व पीएम मोदी आज शाहजहांपुर में तीन तलाक का शिकार हुई मुस्लिम महिला निदा ख़ान से भी मुलाकता करेंगे. बताया जा रहा है कि इस दौरान निदा के साथ केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी की बहन फरहत नकवी भी मौजूद रहेगी. 

मोदी की रैली में फिर हादसा अनियंत्रित बस मकान में घुसी 10 घायल

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़, इस संबंध में बरेली से बीजेपी विधायक राजेश कुमार मिश्रा ने निदा और फरहत नकवी को न्यौत भेजा था. जो कि उन्होंने स्वीकार कर लिया है. हालांकि इस पर निदा खान ने कहा है कि पीएम से मुलाकता को लेकर पीएमओ की ओर से कोई जानकारी नहीं मिली है. 

शाहजहांपुर से मोदी LIVE : गांव और किसान हमारी प्राथमिकता...

गौरतलब है कि बीते दिनों हलाला, तीन तलाक और बहुविवाह के ख़िलाफ़ निदा ने आवाज उठाई थी. इसके बाद निदा को बरेली के मौलाना द्वारा फतवा जारी कर इस्लाम से बेदखल करने का आदेश दिया था. जिस पर देश में काफ़ी बवाल देखने को मिला था. इतना ही नहीं निदा ख़ान का साथ देने वाली केंद्रीय मंत्री की बहन फरहत नकवी के ख़िलाफ़ भी बरेली के मौलाना द्वारा फतवा जारी किया गया था. 

ब्रिक्स सम्मलेन के दौरान मिलेंगे पीएम मोदी और जिनपिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -