Whatsapp के बाद Truecaller यूजर्स के लिए लेकर आ रहा है नया फीचर

नई दिल्ली:अगर आप एंड्रॉयड फोन यूजर्स हैं और कॉलर आइडेंटिफिकेशन ऐप Truecaller का उपयोग करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है. दरअसल, Truecaller ने बोला है कि वह आने वाले सप्ताह में इंडिया में एंड्रॉयड फोन उपभोक्ता के लिए वीडियो कॉलर ID (Video Caller ID), कॉल रिकॉर्डिंग, घोस्ट कॉल, अनाउंस कॉल जैसी प्रीमियम सुविधाओं समेत कई अन्य सुविधाएं भी शुरू करने जा रहा है.

घोस्ट कॉल का मतलब उस सुविधा से है जिसमें उपभोक्ता अपने लिए कोई भी नाम, नंबर या फोटोज डाल सकता है और वह जब किसी को कॉल करेगा तो दूसरे व्यक्ति के फोन में वहीं चीजें नज़र आने वाली है. वहीं अनाउंस कॉल का मतबल फोन में कॉल करने वाले व्यक्ति के नाम का एलान करने वाले है.

इंडिया में Truecaller के 22 करोड़ यूजर्स: स्टॉकहोम (स्वीडन) की इस कंपनी के लगभग 30 करोड़ मंथली उपभोक्ता हैं और अकेले इंडिया में इसके 22 करोड़ उपभोक्ता हैं जो उसके कुल उपयोगकर्ताओं का तीन-चौथाई भाग है. Truecaller इंडिया के चीफ प्रोडक्ट ऑफिसर और मैनेजिंग डायरेक्टर ऋषित झुनझुनवाला ने बोला है कि ”Truecaller 22 करोड़ से ज्यादा  भारतीयों के लिए उनकी पेशेवर और व्यक्तिगत आवश्यकताओं के लिए कम्यूनिकेशन का एक अहम् भाग है. लोगों ने हम पर जो भरोसा दिखाया है, उससे हम बहुत  खुश हैं, लेकिन साथ ही संचार को बदलने का लक्ष्य भी हमें प्रेरित करता है.” उन्होंने बोला है कि ये नयी सुविधाएं लोगों को एक सुरक्षित, मजेदार और संतोषजनक अनुभव प्रदान करते हुए अपने कम्यूनिकेशन उपकरण पर ज्यादा नियंत्रण करने में सहायता करने वाली है.

तमिलनाडु अब बनेगा आईटी प्रमुख: स्टालिन

इस माह के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है Motorola का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत

जल्द ही बाजार में दस्तक देगा iPhone का नया मोबाइल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -