इस माह के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है Motorola का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत
इस माह के अंत तक भारत में लॉन्च हो सकता है Motorola का नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है खासियत
Share:

Motorola जल्द अपना नया स्मार्टफोन Moto G200 इंडिया में लॉन्च करने जा रहा है. इतना ही नहीं वैश्विक बाजार में इस फोन का ऑफिशियल आगमन हो चुका है है. उम्मीद की जा रही है कि नवंबर के अंत तक ये इंडिया में भी लॉन्च कर दिया जाएगा. रिपोर्ट्स की माने तो  Motorola ने भारत में डिवाइस के लॉन्च करने की कोई योजना अभी तक ऑफिशियल तौर पर  शेयर नहीं की है. एक टिपस्टर ने इस बात की पुष्टि की है कि snapdragon 888+ वाला Motorola फोन 30 नवंबर को इंडिया में लॉन्च किया जाने वाला है. मोटोरोला, Moto G200 के अलावा, Moto G71, G51 और Moto G31 को भी भारत में बजट के अंदर लॉन्च करने का प्लान बना रहा है. बता दें कि ये तीनों मॉडल यूरोप में लॉन्च किए गए थे.

क्या है फोन के स्पेसिफिकेशन?: Moto G200 एक क्वालकॉम snapdragon 888+ SoC द्वारा संचालित है. जिसमे 8GB और 256GB RAM है. हालांकि स्मार्टफोन सिंगल RAM वेरिएंट में आता है. ये 2 स्टोरेज ऑप्शन 128GB और 256GB के साथ लॉन्च किया जाने वाला है. Moto G200 में 6.8-इंच की फुल HD+ डिस्प्ले है, जिसका रिफ्रेश रेट 144Hz है.

Moto G200 में एक 13MP का अल्ट्रा-वाइड-मैक्रो कैमरा और एक 108MP का मेन कैमरा है. सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16MP का कैमरा दिया गया है. फोन 8K वीडियो, 960 fps स्लो-मोशन वीडियो और अन्य वीडियो रिकॉर्डिंग ऑप्शन के साथ मिल रहा है. पावर के लिए Moto G200 में 5,000mAh की बैटरी है, जिसमें 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलता है.

जल्द ही बाजार में दस्तक देगा iPhone का नया मोबाइल

अमेज़न पर खेले गेम और जीते हजारों रूपए, जानिए कैसे

नए फोन लॉन्च करने जा रहा है MICROMAX, इस दिन देगा दस्तक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -