ये काम करने के बाद किस्मत होगी आपकी मुठ्ठी में

By Ramgovind Kabiriya
Dec 02 2017 09:11 AM
ये काम करने के बाद किस्मत होगी आपकी मुठ्ठी में

दोस्तों आज के समय में जनसंख्या के साथ साथ बेरोजगारी भी इतनी बढ़ गयी है कि लोग अपने पेट के लिए कई गलत तरीके से पैसे कमाने लगते है और कुछ लोग इतने पढ़ने लिखने के बाद भी उन्हें नौकरी के लिए इतने परेशान होना पड़ता है तथा किस्मत उनका साथ नहीं देती है, लेकिन अब आपको परेशान होने कि ज़रूरत नहीं है क्योकि किस्मत को खोलने के लिए हमने कुछ उपाय बताये है जिसको करने के बाद आप कि किस्मत आपका साथ देने लग जायेगी.

बुधवार के दिन किसी भी गणेशजी के मंदिर में जाकर अपनी समस्या या इच्छा को मन में बोलकर उल्टा स्वास्तिक बनाकर घर आ जाएँ, ऐसा करने से अगर आपकी इच्छा पूरी हो जाए तब दोबारा उसी मंदिर जाकर उलटे स्वास्तिक मिटाकर सीधा बना दें और भगवान गणेश जी को धन्यवाद देकर वापस घर आ जाएँ.

शुक्रवार के दिन बिना खोले एक ताला खरीदकर लायें और रात को सोते समय उसे तकिये के पास रखकर सोये अगले दिन सुबह स्नान करने के बाद मंदिर या किसी भी धार्मिक स्थान पर जाएँ और उस ताले को चाबी सहित वहीँ रखकर आ जाएँ, जब भी कोई उस ताले को खोलेगा आपकी किस्मत खुल जायेगी.

मंगलवार रात 12 बजे एक चौराहे पर जाकर एक दाग रहित नीबू कि चार फांके करें और उसे चारो दिशाओं में फैंककर वापिस घर आ जाएँ, लेकिन घर आते समय पीछे मुड़कर नहीं देखना.

एक साबुत नारियल का गोला लेकर उसमे एक छेद करें, अब इस छेद में घी और शक्कर का बुरा भरें अब इस नारियल के गोले को बरागद के पेड़ के नीचे रख आयें या फिर चीटियों वाले स्थान पर रख आयें.

 

रात में उल्लू का ऐसे दिखायी देना मतलब आप बहुत भाग्यशाली हैं

रात में सोने का यह तरीका इंसान को बनाता है भाग्यशाली

एक साधारण सा ताला जो बनाएगा आपको भाग्यशाली

किस्मत वाले इंसान को दिखती हैं ये चीजें