नागिन आने के बाद कपिल तेरा क्या होगा?
नागिन आने के बाद कपिल तेरा क्या होगा?
Share:

कपिल शर्मा के काॅमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ की मौजूदा रेटिंग में अब थोड़ा सुधार हुआ है। 40वें हफ्ते की टीआरपी रेटिंग में एकबार फिर से कपिल शर्मा के शो ने एंट्री मारी है। इसी के साथ टॉप रेटिंग के कई सीरियल भी इस लिस्ट से बाहर हो गए हैं।

आइए जानें, कौन सा सीरियल किस रेटिंग पर 

नंबर 5- द कपिल शर्मा शो

टीआरपी की दौड़ में कपिल शर्मा कभी आगे तो पीछे हो रहे हैं। जहां एक तरफ भूत-प्रेत का साया दर्शकों पर अपना जादू चलाने में कामयाब रहा है, वहीं देखना दिलचस्प होगा कि नागिन की वापसी के बाद कपिल का क्या होगा। हालांकि यह तो वक्त आने पर ही पता चलेगा। 

नंबर 4- ये अजब कहानी 

सौम्या और हरमन के प्यार की कहानी एक बार फिर हिट है। पिछले हफ्ते लिस्ट से बाहर थी। लेकिन इस हफ्ते एक बार फिर से इस शो ने नंबर चार पर वापसी कर ली है।

नंबर 3- साथ निभाना साथिया
सास-बहू का फैमिली ड्रामा हमेशा हिट रहा है और हिट रहेगा। यही वजह है कि इस सीरियल को दर्शकों का प्यार भी भरपूर मिल रहा है। 

नंबर 2- कुमकुम भाग्य का जलवा
कई हफ्तों तक नंबर 1 पर अपनी जगह बनाने वाला टीवी शो ‘कुमकुम भाग्य’ अब दूसरे नंबर पर फिसल गया। अभि-प्रज्ञा के प्यार की उतार-चढ़ाव वाली स्टोरी के दम पर इस हफ्ते भी नंबर दो की पोजिशन पर बना हुआ है।

नंबर 1- ब्रह्मराक्षस नया काॅन्सेप्ट और नंबर वन
हॉरर सीरिज का नया कॉन्सेप्ट ‘ब्रह्मराक्षस’  दर्शकों का ध्यान खींचने में कामयाब हो रहा है। वजह चाहे जो भी हो लेकिन इस सीरियल की लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से भी लगाया जा सकता है कि यह फिर से टॉप पोजिशन पर बना हुआ है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -