कोर्ट से रिहाई के बाद बालीवुड का सलमान से सवाल-क्या अब शादी करोंगे?
कोर्ट से रिहाई के बाद बालीवुड का सलमान से सवाल-क्या अब शादी करोंगे?
Share:

नई दिल्ली : बाॅलीवुड के टाॅप कुंवारों की लिस्ट में सलमान खान का नाम सबसे उपर हैं। यही कारण है कि जैसे ही अदालत द्वारा सलमान खान को बरी करने का फरमान आया वैसे ही मशहुर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने उनकी शादी को लेकर चर्चा शुरू कर दी। वैसे अब सलमान का परिवार और उनके फैंस भी चाहते हैं की सलमान अब शादी के बंधन में बंध जाऐं। लेकिन सलमान खान अभी तक इस बारें में चुप्पी साधे हुए है।

बाॅलीवुड अभिनेता सलमान खान कई इवेंट में यह कह चुके हैं की उन पर कोर्ट में मामला विचाराधीन है और जब तक कोर्ट का फैसला नहीं आता वे शादी नहीं करेंगें। और अब कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया है तो देखते है सलमान की क्या प्रतिक्रिया होती है।

सलमान के करीबी सुत्रों का मानना है कि वे नहीं चाहते की आने वाले समय में अपनी पत्नी और बच्चों से कोई इस बारे में टिप्पणी मांगे इसलिए वे पूरी तरह से अदालती प्रक्रियाओं से मुक्त होना चाहते हैं।

सलमान के लिए गुरूवार का दिन काफी अहम रहा। इस दौरान उनके परिवार ने भी लंबी राहत की सांस ली। क्योंकी लंबे समय से कोर्ट में विचाराधीन मामले में उन्हें रिहाई मिल गई। अब उनकी फैमिली की भी इच्छा है कि सलमान शादी कर ले। इस दिन मशहुर निर्माता-निर्देशक सुभाष घई ने भी अपने और सलमान के बीच हुए मनमुटाव को दरकिनार करते हुए सलमान को शादी की नसीहत दे डाली। गौरतलब है कि सलमान ने हाल ही में सुभाष घई की हीरो मूवी की रिमेक के लिए सूरज पंचोली और आथिया को लांच करने की पेचकश की थी।

एक इवेंट के दौरान घई ने कहा की विचाराधीन मामले के कारण सलमान और उनकी फैमिली उनकी शादी को लेकर चिंतित थी लेकिन अब कोर्ट का फैसला उनके पक्ष में आया हैं अब उनको अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करना चाहिए और शादी जैसे पवित्र बंधन में बंधना चाहिए।

सलमान को मिली कोर्ट की रिहाई ने उनकी जिंदगी के लिए अब नये दरवाजे खोल दिए हैं अब वे स्वतंत्र रूप से अपनी जिंदगी के बारे में निर्णय ले सकते है यानि अब वे शादी कर सकते हैं वैसे उनके फैंस भी यही चाहते हैं। उनके करीबी मित्र आमिर भी सलमान को कई बार शादी की नसीहत दे चुके है। खैर कोई भी कुछ कहे लेकिन अपनी जिंदगी के अहम फैसले को सलमान खुद ही ले सकते है।

सलमान ने हाल ही में अपना 50वाॅं जन्मदिन मनाया। इन बीते 50 सालों में 13 साल उन्होंने एक अदालती फैसले के इंतजार में बिताऐ। इसके अलावा भी उनकी लाईफ में कई अजीबोगरीब मोड़ आऐ। कभी उनका नाम ऐश्वर्या के साथ जुड़ा तो कभी कैटरीना के साथ तो कभी खान वार और तकरार दिखी।

पिछले कई दिनों से ये कयास लगाऐ जा रहे थे की अब सलमान रोमानिया निवासी 35 वर्षीय माॅडल और एक्ट्रेस लुलिया वेनातूर से शादी कर लेेंगे। लेकिन इस बारे में सलमान ने कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी। खैर अब ये देखना दिलचस्प होंगा की आखिर अब कोर्ट से रिहा होने के बाद सलमान अपनी जिंदगी के बारे में क्या फैसला लेते है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -