Share:
गृहमंत्री के बाद CM शिवराज ने की पं. प्रदीप मिश्रा ने बात, आयोजन को लेकर कही ये बात
गृहमंत्री के बाद CM शिवराज ने की पं. प्रदीप मिश्रा ने बात, आयोजन को लेकर कही ये बात

भोपाल: MP के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कथा वाचक पंडित प्रदीप मिश्रा से फोन पर चर्चा की। पंडित प्रदीप मिश्रा का कहना है कि जिला प्रशासन की मदद से शिव महा पुराण कथा सुचारू तथा निर्बाध तौर पर चल रही है। व्यवस्थाएं उत्कृष्ट हैं। गौरतलब है कि सीहोर में आयोजित रुद्राक्ष महोत्सव स्थगित होने के पश्चात् राज्य के कई दिग्गज नेताओं ने मामले में दखल दिया है।

वही बीजेपी के कैलाश विजयवर्गीय, उमा भारती, नरोत्तम मिश्रा, नारायण त्रिपाठी ने इसके पीछे प्रशासन को अपराधी बताया है। प्रशासन पर दबाव बनाने का इल्जाम भी लगाया है। बुधवार को पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, MLA विशाल पटेल के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस का प्रतिनिधिमंडल भी सीहोर जाकर प्रदीप मिश्रा से मिला था। आज मुख्यमंत्री ने मामले की जानकारी ली है।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कॉल पर सीहोर मे चल रहे सात दिवसीय शिव महापुराण के बारे में विस्तार से खबर ली। आयोजन के लिए प्रशासन की तरफ से किसी भी तरह की जरुरत पड़ने पर निसंकोच बताने की अपील की। चर्चा के चलते पंडित मिश्रा ने सीएम शिवराज सिंह चौहान को इस महोत्सव में आने का आमंत्रण भी दे दिया। पंडित मिश्रा ने शिव महापुराण कथा आयोजन के लिए जिला प्रशासन द्वारा किए गए इंतजामों को उत्कृष्ट बताते हुए प्रशंसा की। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन के अफसरों का लगातार सहयोग मिल रहा है। उन्होंने कहा कि शिव महा पुराण कथा सुचारू और निर्बाध रूप से चल रही है।

भारतीय ज्योतिषी ने 16 महीने पहले कर दी थी रूस-यूक्रेन युद्ध की भविष्यवाणी, अब वायरल हो रही तस्वीर

डंपर की चपेट में आए मां-बेटे, हुई दर्दनाक मौत

Google में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -