डंपर की चपेट में आए मां-बेटे, हुई दर्दनाक मौत
डंपर की चपेट में आए मां-बेटे, हुई दर्दनाक मौत
Share:

दुर्ग: छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में दो सड़क दुर्घटनाओं में तीन व्यक्तियों की जान चली गई, जबकि तीन व्यक्ति चोटिल हैं। बृहस्पतिवार प्रातः भिलाई के खुर्सीपार के पास डंपर (हाईवा) की चपेट में आने से स्कूटी सवार मां-बेटे की जान चली गई। वहीं दुर्ग के पद्मनाभपुर फ्लाईओवर में बृहस्पतिवार को स्कार्पियो व दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। दुर्घटना में बाइक सवार एक शख्स पुल के नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर तौर पर घायल हैं। 

बृहस्पतिवार भिलाई के खुर्सीपार थाना इलाके में प्रातः 8 बजे के आसपास स्कूटी सवार मां-बेटा डंपर की चपेट में आ गए। मृतक व्यक्तियों की पहचान पुरैना निवासी शशि मिश्रा (50) व अश्विनी मिश्रा (30) के तौर पर हुई है। पुलिस से प्राप्त हुई खबर के मुताबिक, अश्विनी मिश्रा अपनी मां शशि मिश्रा के साथ घर से निकला था तथा डबरा पारा चौक से होकर ट्रांसपोर्ट नगर रोड की तरफ मुड़ा था। इस के चलते सामने से आ रही डंपर क्रमांक CG 12 C 0817 ने स्कूटी को अपनी चपेट में ले लिया। भीषण दुर्घटना में मां-बेटे की मौके पर ही मौत हो गई। खुर्सीपार थाना प्रभारी दुर्गेश शर्मा ने कहा कि दुर्घटना के पश्चात् ट्रक चालक भाग गया है। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए मरच्युरी भिजवाया गया है। 

वही दूसरी तरफ दुर्ग के पद्मनाभपुर फ्लाईओवर में बृहस्पतिवार तड़के एक स्कार्पियो व दो मोटरसाइकिल की भिड़ंत हो गई। टक्कर इतनी खतरनाक थी कि एक बाइक सवार छिटकर पुल से नीचे गिर गया, जिससे उसकी मौके पर मौत हो गई, वहीं तीन गंभीर तौर पर घायल हो गए। चोटिल व्यक्तियों में एक को दुर्ग जिला हॉस्पिटल एवं दो व्यक्तियों को रायपुर हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। पद्मनाभपुर पुलिस के मुताबिक, स्कार्पियों क्रमांक सीजी 04 डीएच 0551 दुर्ग से हुडको की तरफ जा रही थी। इसी के चलते हुडको की तरफ से दो मोटरसाइकिल सवार आ रहे थे। पुल पर स्कार्पियो व दोनों मोटर साइकिलों की भिड़ंत हो गई। मृतक के जेब से एक ATM कार्ड मिला है, जिसमें गंगूराम देशलहरे लिखा हुआ है। वहीं चोटिल व्यक्तियों की पहचान विक्रांत, यशवंत व देवसिंह के तौर पर हुई है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है।

Google में नौकरी पाने का बेहतरीन मौका, ये लोग कर सकते है आवेदन

Ind Vs SL: 3 मायनों में बेहद ख़ास होगा भारत-श्रीलंका का पहला टेस्ट मैच, जानिए कैसे

क्या पुतिन को युद्ध रोकने का आदेश दे सकता है सुप्रीम कोर्ट ? यूक्रेन में फंसे भारतीयों से जुड़ी याचिका पर बोले CJI

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -