FIR के बाद कॉमेडियन भारती ने पोस्ट शेयर कर मांगी माफ़ी

अपने फनी और मजाकिया अंदाज से लोगों के चेहरों पर मुस्कान लेकर आने वाली भारती सिंह अपने एक जोक के कारण से मुश्किलों में फंसती हुई नज़र आ रही है. भारती ने अपने एक शो में दाढ़ी-मूंछों पर कुछ ऐसी टिप्पणी भी की थी, जिसपर अब विवाद गरमाता हुआ दिखाई दे रहा है. भारती के दाढ़ी-मूंछों पर कमेंट करने के उपरांत कॉमेडियन के विरुद्ध FIR भी दर्ज कर ली गई है. 

FIR दर्ज होने के बाद भारती ने शेयर की पहली पोस्ट: भारती की टिप्पणी पर सिख समुदाय के लोगों ने बीते दिन उनके विरुद्ध जमकर विरोध प्रदर्शन करना शुरू कर दिया, जिसके बाद कॉमेडियन के विरुद्ध IPC के सेक्शन 295-A के तहत पुलिस ने FIR दर्ज की जा चुकी है. ये FIR  SGPC ने दर्ज की जा चुकी है. धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने के इल्जाम  में FIR दर्ज होने के उपरांत भारती सिंह ने अब अपनी पहली पोस्ट भी साझा कर दी है.

पूरे विवाद के मध्य भारती ने भगवान को याद किया है. कॉमेडियन ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर भगवान गणेश की तस्वीर साझा करके हाथ जोड़ने वाली इमोजी बना दी है. भारती के पोस्ट से साफ जाहिर है कि इस मुश्किल की घड़ी में उन्हें भगवान को सहायता के लिए गुहार भी लगा दी थी. 

अपनी टिप्पणी के लिए माफी मांग चुकी हैं भारती: मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अपनी इस पोस्ट से पहले भारती सिंह ने बीते दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक वीडियो  साझा करते हुए माफी भी मांगी थी. भारती ने दाढ़ी-मूंछों पर किए अपने जोक पर सफाई देते हुए बोला था कि उन्होंने सिर्फ जनरल तौर पर मजाक में ये बात बोल दी थी. 

1.5 लाख रुपए की ड्रेस पहना हिना खान ने लूट ली महफ़िल

इस मशहूर अभिनेता ने छोड़ा कुंडली भाग्य!

इस मशहूर कपल ने जीता स्मार्ट जोड़ी शो का खिताब

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -