आगरा और आजमगढ़ में चुनावी अभियान शुरू करने के बाद आज इलाहाबाद में रैली करेंगी मायावती
आगरा और आजमगढ़ में चुनावी अभियान शुरू करने के बाद आज इलाहाबाद में रैली करेंगी मायावती
Share:

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती आगरा और आजमगढ़ में चुनावी अभियान शुरू करने के बाद अब रविवार को संगम नगरी इलाहाबाद में रैली करेंगी. पार्टी सूत्रों के अनुसार, इलाहाबाद के परेड ग्राउंड में होने वाली रैली में मायावती भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार पर जबरदस्त हमला बोलेंगी. वह कांग्रेस पार्टी, सपा प्रमुख मुलायम सिंह यादव, सूबे की अखिलेश सरकार पर भी शब्द-बाण चलाएंगी.

स्वामी प्रसाद मौर्य, आर.के. चौधरी और ब्रजेश पाठक की बगावत से सकते में आईं मायावती अपनी राजनीतिक ताकत दिखाने के लिए अब सारा जोर रैलियों पर लगा रही हैं. उन्होंने 21 अगस्त को आगरा की रैली के बाद 28 अगस्त को आजमगढ़ में मुलायम सिंह यादव और मोदी पर जमकर निशाना साधा था. इलाहाबाद की रैली में अन्य वर्गों के साथ ही मौर्य बिरादरी को लाने की खास तौर पर कवायद की जा रही है. बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष केशव मौर्य भी इलाहाबाद के हैं और वहीं की फूलपुर सीट से सांसद हैं.

स्वामी प्रसाद मौर्य के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद माना जा रहा है कि बीएसपी के प्रति इस बिरादरी का समर्थन घटा है. पिछड़ों की कुल आबादी करीब 54 फीसदी में से मौर्य बिरादरी 8 प्रतिशत से अधिक है. बीएसपी सूत्रों ने दावा किया कि रैली में पांच लाख से अधिक लोग जुटेंगे. इलाहाबाद के अलावा कौशाम्बी और प्रतापगढ़ जिलों के कार्यकर्ताओं को भी खासतौर से पहुंचने के लिए कहा गया है. माना जा रहा है कि मायावती सहारनपुर में भी रैली करेंगी, हालांकि अभी उसकी तारीख घोषित नहीं हुई है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -