बेवॉच सीरियल सीरिज के बाद अब फिल्म में भी शामिल हो सकती है एक्ट्रेस पामेला एंडरसन
बेवॉच सीरियल सीरिज के बाद अब फिल्म में भी शामिल हो सकती है एक्ट्रेस पामेला एंडरसन
Share:

सभी जानते है कि बॉलीवुड की देसी गर्ल फिलहाल विदेश में अपनी फिल्म कि शूटिंग बेवॉच में व्यस्त है। दरअसल वे इस फिल्म में विलेन का किरदार निभा रही है। गौरतलब कुछ ही दिन पहले उनकी तुलना बेवॉच सीरियल कि लीड ऐक्ट्रेस रह चुकी पामेला एंडरसन से कि जा रही थी। 

लेकिन खबर यह भी आ रही है कि बेवॉच सीरियल कि लीड ऐक्ट्रेस पामेला अब इसी नाम से बन रही जॉनसन और बॉलीवुड स्टार प्रियंका चोपड़ा स्टारर फिल्म में मेहमान भूमिका में नजर आ सकती है।फिलहाल पामेला ने इस बात का खुलास नहीं किया है। हाँ इतना जरुर बताया है कि वे इस फिल्म में लीड रोल प्ले करने के लिए इसलिए तैयार नहीं हुई क्योकि उन्हें इस फिल्म कि कहानी पसंद नहीं आई थी। फिलहाल वे इस फिल्म पर विचार कर रही है। 

गौरतलब है कि बेवॉच सीरियल ने 90 के दशक में अपनी एक तरफ़ा धूम मचाई। और इसी सीरियल से पामेला को एक नई पहचान और प्रसिद्धि मिली थी। अभी तक इस बात का भी खुलासा नहीं हो पाया है कि बेवॉच फिल्म में सीरियल के और कोई सदस्य भी शामिल होंगे। बेवाच के लिए पामेला को आफर देने के लिए उन्होंने फिल्म मेकर को धन्यबाद भी दिया।अब देखना ये है कि पामेला इस रोल के लिए हाँ करती है या ना।     

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -