Share:
सलमान के बाद ये सेलिब्रिटी था लॉरेंस के निशाने पर
सलमान के बाद ये सेलिब्रिटी था लॉरेंस के निशाने पर

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को बीते दिनों गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने जान से मारने की धमकी का पत्र भेजा था। कथित तौर पर लॉरेंस विश्नोई की टारगेट लिस्ट में मशहूर फिल्ममेकर करण जौहर का भी नाम सामने चुका है। कहा जा रहा है कि वह और उसका गैंग करण जौहर से 5 करोड़ रुपये की फिरौती मांगने की योजना कर रहा था। इस बात का खुलासा लॉरेंस विश्नोई के गैंग के सिद्धेश कांबल उर्फ महाकाल ने कर दिया है। उसने पुलिस पूछताछ के दौरान इस बात का खुलासा किया है। 

ख़बरों का कहना है कि सिद्धेश कांबल उर्फ महाकाल ने ये भी खुलासा किया है कि गैंग ने करण जौहर को धमकी देकर फिरौती मांगने की प्लानिंग की थी। उसने एक बयान में बोला गया है कि कनाडा में गैंगस्टर गोल्डी बराड़ के भाई विक्रम बराड़ ने उसके साथ सिग्नल और इंस्टाग्राम के माध्यम से किया गया है। एक सीनियर पुलिस ऑफिसर ने बोला है कि इन दावों की अभी पुष्टि नहीं हुई है। 

विक्रम बराड़ बढ़ाना चाहता है दबदबा: पुलिस ने मीडिया के हवाले से बोला है कि डींग मारने और उनके कबूलनामे के पीछे का उद्देश्य पब्लिसिटी हासिल करना और फिरौती की बड़ी रकम हासिल करना एकमात्र मकसद था। एक पुलिस ऑफिसर ने मीडिया से कहा है, 'महाकाल एक छोटी मछली है। विक्रम बराड़ ने उसे करण जौहर के बारे में कहा है। विक्रम बराड़ ने महाकाल से ये क्यों कहा, वह सिर्फ फुट सोल्जर है? क्योंकि विक्रम बराड़ अपना दबदबा बढ़ाना चाहता है और महाकाल जैसे युवाओं को प्रभावित करने के बारें में सोच रहा था।'

इस फिल्म में साथ नजर आएंगे शाहरुख और अमिताभ

सारा ने सैफ को किया फादर्स डे विश, ट्रोलर्स बोले- 'या तो अब्बा बोलो या जान'

करीना ने पूरी की OTT प्रोजेक्ट की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -