राजन, अरविंद सुब्रमण्यम के बाद शक्तिकांत, क्यों है सारे स्वामी के निशाने पर
राजन, अरविंद सुब्रमण्यम के बाद शक्तिकांत, क्यों है सारे स्वामी के निशाने पर
Share:

नई दिल्ली : बीजेपी सांसद सुब्रमण्यम स्वामी के निशाने पर एक के बाद एक देश भर के इकोनॉमिस्ट आते जा रहे है। ऐसा लगता है, जैसे सारे देशद्रोही है और स्वामी एक अकेले देश भक्त बचे है। कहा जा रहा है कि स्वामी ने 27 लोगों की हिटलिस्ट तैयार की है। जिसमें अब तक आरबीआई गवर्नर रघुराम राजन और उसके बाद मुख्य आर्थिक सलाहकार अरविंद सुब्रमण्य का नाम आया था, लेकिन अब उनका अगला निशाना इकोनॉमिक अफेयर्स सेक्रेटरी शक्तिकांत दास है।

बीजेपी ने राज्यसभा से स्वामी को खड़ा किया और अब स्वामी बीजेपी को ही आंखे तरेर रहे है। राजन के बाद स्वामी ने मोदी सरकार द्वारा नियुक्त किए गए अरविंद सुब्रमण्यम पर ही हमला बोल दियाय़ स्वामी ने सुब्रमण्यम पर आरोप लगाया कि वो भारत के नीतियों का विरोध कर रहे है।

अब स्वामी का शक्तिकांत पर आरोप है कि वो भ्रष्टाचार में लिप्त है। अपने ट्वीट में स्वामी ने लिखा कि मुझे लगता है कि महाबलीपुरम में जमीन हथियाने में पी चिदंबरम की मदद करने की वजह से शक्तिकांत दास के खिलाफ एक मामला लंबित है। वित मंत्री अरुण जेटली ने अपनी चीन यात्रा से ही ट्वीट कर स्वामी को जवाब दिया था और अरविंग सुब्रमण्यम का बचाव किया था।

बता दें कि राजन के सितंबर में आरबीआई गवर्नर के तौर पर पद छोड़ने के बाद अरविंद सुब्रमण्यम और शक्तिकांत दास का नाम गवर्नर के तौर पर सामने आ रहा था। ओडिशा के रहने वाले 1980 बैच के आईएएस अफसर शक्तिकांत दास को 12 साल का वित्त मंत्रालय में कामकाज का अनुभव है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -