पारुल चौहान के बाद 'ये रिश्ता...' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा, वजह चौका देगी
पारुल चौहान के बाद 'ये रिश्ता...' को इस एक्ट्रेस ने कहा अलविदा, वजह चौका देगी
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के पॉपुलर शो ''ये रिश्ता क्या कहलाता है'' की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. ऐसे में अब इस शो को सुवर्ण के बाद एक और एक्ट्रेस ने अलविदा कह दिया है. जी हाँ, शो में गायू का रोल निभा रहीं एक्ट्रेस देबलीना चटर्जी शो छोड़ने वाली हैं. जी हाँ, उन्होंने अपना आखिरी सीन भी शूट कर लिया है. मिली खबरों के मुताबिक़ देबलीना के शो छोड़ने की खबर उनके फैंस के लिए शॉकिंग हैं, क्योंकि ये रिश्ता.. में पिछले दिनों देबलीना के रोल बढ़ाया गया था. वहीं ज्यादा स्क्रीन टाइम मिलने के बावजूद एक्ट्रेस के छोड़ने की खबर हैरान करती है. मिली जानकारी के मुताबिक़ हाल ही में देबलीना के शो छोड़ने की वजह बताई है.

जी दरअसल एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, ''लीप के बाद शो में देबलीना मां का रोल नहीं करना चाहती थीं. इसलिए उन्होंने शो को छोड़ने का फैसला लिया है.'' जी हाँ, वहीं सूत्रों की माने तो, "लीप के फैसले से देबलीना खुश नहीं थीं. वे 5 साल के बच्चे की मां का रोल नहीं करना चाहती थीं. उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को अपना फैसला बता दिया था कि वे आगे शो को नहीं कर पाएंगी."

आप सभी को बता दें कि ये रिश्ता क्या कहलाता है में बड़ा बदलाव आने वाला है और लवबर्ड्स कार्तिक और नायरा लीप के बाद अलग होने वाले हैं. वहीं नायरा की सड़क हादसे में मौत हो जाएगी और पांच साल बाद नायरा अलग पहचान के साथ अपनी जिंदगी बिताती नजर आएंगी. आपको याद हो शो में पहले गायू का रोल कांची सिंह ने निभाया था और उनके शो छोड़ने के बाद देबलीना चटर्जी को ये रिश्ता... में लाया गया जो अब शो को छोड़कर जाने वाली हैं.

'डांस इंडिया डांस 7' के प्रेस कॉन्फ्रेंस में 'बॉस लेडी' बनकर नजर आईं करीना कपूर

रेड सलवार कमीज में डायन मोहना ने लगाई आग

ब्लैक ड्रेस में कहर बरपाती नजर आईं करिश्मा तन्ना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -