मुंबई के बाद उधम सिंह नगर में तालाब के पास मिले कटे हुए पैर, दहशत में आए लोग
मुंबई के बाद उधम सिंह नगर में तालाब के पास मिले कटे हुए पैर, दहशत में आए लोग
Share:

देहरादून: उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले में रूह कंपा देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक गांव में बने तालाब के समीप से मानव अंग बरामद हुए हैं. दो पैर और एक पैर का पंजा पुलिस ने जब्त किया है. 2 दिन पहले ही गांव से एक महिला गायब हो गई थी, जिसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी. पुलिस ने बताया कि पैर के साथ पजामा भी मिला है. परिवार से उसकी पहचान कराई जा रही है. शरीर के दूसरे अंगों की तलाश में पुलिस की टीम लगाई गई तथा गोताखोरों से तालाब में भी बॉडी पार्ट्स की सर्चिंग कराई जा रही है.

दरअसल, घटना जिले के केलाखेड़ा थाना इलाके के रमपुरा काजी गांव की है. ग्रामीण द्वारा पुलिस को खबर प्राप्त हुई थी कि गांव में उपस्थित बौर तालाब के पास मानव अंग पड़े हुए हैं. खबर प्राप्त होते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची थी. यहां टीम को तालाब के पास मानव शरीर के कटे हुए दो पैर मिले साथ ही पैर का एक पंजा भी मिला. तुरंत ही फॉरेंसिक की टीम एवं डॉग स्वाक्ड को भी बुलाया गया. फिर क्षेत्र में शरीर के दूसरे अंगों की तलाश की गई. वहीं, 2 दिन पहले ही पुलिस थाने में गांव की रहने वाली महिला जोगिंदर कौर के गुमशुदा होने की रिपोर्ट लिखाई गई. वह अपने 5 सगे भाइयों एवं 1 सौतेले भाई गांव में रहती थी. 

उसके भाइयों ने रिपोर्ट में लिखाया था कि जोगिंदर 2 दिन से गायब है उसका कुछ पता नहीं चल रहा है. जिस तालाब के पास दो पैर तथा एक पैर का पंजा मिला है वह जोगिंदर के घर से 100 मीटर की दूरी पर है. पुलिस ने बताया कि पैर से लिपटा हुआ एक पजामा भी मिला है. पीड़ित भाइयों को वह पजामा दिखाया गया है, जिससे पहचान हो सके की वह जोगिंदर का है या किसी और का. मामले की खबर देते हुए सीओ बाजपुर भूपेंद्र सिंह भंडारी ने बताया कि मानव अंग मिलने के पश्चात् फॉरेंसिक एक्सपर्ट टीम, डॉग स्क्वायड को मौके पर बुलाया गया था. साथ ही एसपी काशीपुर भी मौके पर पहुंचे थे. दो पैर मिले हैं एवं एक पैर का पंजा मिला है. क्षेत्र में 4 जवानों द्वारा शरीर के बाकी अंगों की तलाश के लिए सर्चिंग ऑपरेशन चलाया जा रहा है. गोताखोरों से तालाब में भी शरीर के अंगोंं की तलाश कराई जा रही है.

प्राइवेट पार्ट काटकर युवक की हत्या, खेत में पड़ा मिला शव

शाहिद ने घर में घुसकर किया नाबालिग का रेप, फिर हत्या कर पंखे से लटकाया शव

इंदौर: पति ने चाकुओं से गोदकर पत्नी को मार डाला, फिर की ख़ुदकुशी की कोशिश, 17 दिन पहले ही हुई थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -