शादी के बाद पति के प्यार में रंगी नजर आई सायली कांबले
शादी के बाद पति के प्यार में रंगी नजर आई सायली कांबले
Share:

इंडियन आइडल 12 की मोस्ट फेमस सिंगर सायली कांबले इन दिनों खूब चर्चाओं में बनी हुई है. सिंगर ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड धवल संग विवाह रचाकर अपनी नई जिंदगी की शुरुआत कर दी है. मिस से मिसेज बनकर सायली बहुत खुश हैं और अब उन्होंने शादी के बाद अपने डार्लिंग हसबैंड संग अपनी शानदार तस्वीर भी साझा की हैं. 

साड़ी में जंच रहीं नई नवेली दुल्हन सायली: न्यूली मैरिड सायली पोस्ट वेडिंग फोटोज में बैंगनी कलर की साड़ी में और भी ज्यादा खूबसूरत दिख रही हैं. महाराष्ट्रीयन स्टाइल में सजी नई नवेली दुल्हन सायली हर फोटोज में कमाल की दिख रही है. उन्होंने साड़ी के साथ ट्रिपल लेयर नेकलेस पहने हैं और अपने पति के नाम का मंगलसूत्र भी पहने हुए नज़र आ रही है.  माथे पर बिंदी और मांग में सिंदूर लगाए सायली के चेहरे का ग्लो और खुशी फोटोज में साफ़ देखने के लिए मिल रही है. उन्होंने साड़ी के साथ अपने बालों में बन बना रखा है, जिसे फूलों से सजाकर खास लुक दिया है.  

पति संग रोमांटिक हुईं सायली: पोस्ट वेडिंग फोटोज में सायली अपने लविंग हसबैंड धवल की बाहों में दिखाई दे रही है. दोनों एक दूसरे की आंखों में प्यार से देखती हुई दिखाई दे रही है. सायली और धवल के रोमांटिक पोज उनकी फोटोज की खूबसूरती में चार चांद लगा रहे हैं. दोनों की मिलियन डॉलर स्माइल से ही साफ है कि एक दूसरे का साथ पाकर वो कितने अधिक खुश हैं. 

पति संग सायली की रोमांटिक तस्वीरों को हजारों लोग लाइक कर दी है. फैंस कमेंट सेक्शन में उन्हें शादी की ढेर सारी बधाइयां दे रहे हैं और हैप्पी मैरिड लाइफ विश करते हुए नज़र आ रहे है. बता दें कि सायली ने महाराष्ट्रीयन रीति-रिवाजों से विवाह किया है, इसलिए वो महाराष्ट्रीयन स्टाइल में दुल्हन बनी थीं. कपल की वेडिंग फोटोज और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी.

चिकित्सा सेवाएं वंचितों के लिए अधिक सुलभ होंगी: तेलंगाना मुख्यमंत्री

ये है पाक के बेस्ट टीवी शो, इंडियन टेलीविज़न से प्रेरित है इनकी कहानी

इंडियन मूवीज से प्रेरित है ये पाकिस्तानी सीरियल, स्टोरी जीत लेगी आपका दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -