Share:
कृष्णा अभिषेक के बाद कपिल शर्मा शो में होगी सुनील ग्रोवर की एंट्री! नया प्रोमो देख झूमे फैंस
कृष्णा अभिषेक के बाद कपिल शर्मा शो में होगी सुनील ग्रोवर की एंट्री! नया प्रोमो देख झूमे फैंस

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show), टीआरपी लिस्ट में अपनी जगह बनाए रहता है। एक तरफ जहां शो में स्टार्स अपनी फिल्मों और वेब सीरीज आदि को प्रमोट करने आते हैं तो दूसरी तरफ शो की कॉमेडी भी दर्शकों को बहुत पसंद आती है। शो कई बार उसकी कास्ट को लेकर भी ख़बरों में रहता है, ऐसे में अब एक बार फिर से शो ऐसे ही कारण के चलते खबरों में हैं। 

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) की वापसी हो गई है तथा अब प्रशंसकों को उम्मीद है कि सुनील ग्रोवर (Sunil Grover) भी शो में वापसी कर सकते हैं। शो का एक प्रोमो तेजी से वायरल हो रहा है। द कपिल शर्मा शो का नया प्रोमो सोनी टीवी के सोशल मीडिया पर अकाउंट पर साझा किया गया है। वीडियो में नजर आ रहा है कि कपिल शर्मा, सपना की भूमिका में दिखाई दे रहे कृष्णा अभिषेक से बोलते हैं- 'सपना तू आ गई है, बड़ा अच्छा लग रहा है।' इस पर सपना बोलती है- 'मालूम है कप्पू, ये सीजन आने का इच है। मैं आ गई, सिद्धू जी भी आ गए। आहिस्ता-आहिस्ता सारे पुराने लोग वापस आने वाले हैं।' इस पर राजीव ठाकुर बोलते हैं- 'ज्यादा खुश मत हो, ज्यादा पुराने आ गए न, तो तू भी जाएगी।' 

वही इस वीडियो को सोशल मीडिया यूजर्स बहुत पसंद कर रहे हैं। एक तरफ जहां कृष्णा की वापसी से प्रशंसक खुश हैं तो दूसरी तरफ कृष्णा की बात सुनकर सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का कहना है कि सुनील ग्रोवर की भी वापसी होने वाली है, वहीं कई अन्य का कहना है कि अब जल्दी से सुनील ग्रोवर को भी आ जाना चाहिए। बता दें कि सुनील ग्रोवर एवं कपिल शर्मा की लड़ाई के पश्चात् से ही सुनील ने शो को छोड़ दिया था तथा तभी से प्रशंसक उन्हें शो में वापस चाहते हैं।

अपनी ही फिल्म के प्रीमियर पर नहीं किया शहनाज गिल को इनवाइट, रो-रोकर बुरा हो गया था एक्ट्रेस का हाल

इस बीमारी के कारण 5 साल तक माँ नहीं बन पाई ये एक्ट्रेस, आप भी रखें इन बातों का ध्यान

'वंशज' की स्टोरीलाइन से इंप्रेस हुई श्वेता तिवारी, प्रोमो शेयर कर कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -