Share:
गिगी हदीद को KISS करने के बाद अब वरुण धवन ने दी सफाई, बोले- 'सब कुछ पहले...'
गिगी हदीद को KISS करने के बाद अब वरुण धवन ने दी सफाई, बोले- 'सब कुछ पहले...'

नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर (NMACC) के इनॉगरेशन में दूसरे दिन वरुण धवन स्टेज पर जलवा दिखाते दिखाई दिए। सोशल मीडिया पर इसी इवेंट का एक ऐसा वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वरुण धवन सुपरमॉडल गिगी हदीद को गोद में उठाकर हवा में घुमाते हैं तथा फिर जमीन पर उतार देते हैं। इतना ही नहीं, वह गिगी हदीद को किस कर लेते हैं तथा हड़बड़ी में उन्हें वापस दर्शकों में भेज देते हैं। इस वीडियो के कारण वरुण धवन को सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल किया जा रहा है।

वही अब वरुण धवन ने सफाई देते हुए ट्वीट किया है तथा बताया है कि स्टेज पर जो कुछ भी हुआ वो सब पहले से प्लान था। वरुण धवन ने लिखा, "मुझे लगता है कि आप आज सोकर जगे तथा  सीधे जाग जाने का फैसला किया। तो चलिए मैं इस बुलबुले को फोड़कर आपको बता देता हूं कि उसका स्टेज पर आना तथा यह सब कुछ होना पहले से प्लान था।"

वरुण धवन के इस ट्वीट पर उनके प्रशंसक तुरंत उनका समर्थन करते नजर आए। एक शख्स ने कमेंट किया, "वरुण हम तुम्हें वर्षों से जानते हैं तथा हमें पता है कि यह स्क्रिप्टेड और पहले से प्लान रहा होगा। हेटर्स तो बस तुम्हारा नाम इस्तेमाल करके नकारात्मक चीजें फैलाना चाहते हैं। तुम बस ऐसे ही रहना, हम सभी हमेशा तुम्हारे साथ खड़े हुए हैं।" हालांकि कुछ लोग वरुण धवन की क्लास लगाते भी नजर आए। एक यूजर ने वरुण धवन के ट्वीट पर कमेंट किया- जो कुछ भी था यह बहुत चीप था। एक दूसरे शख्स ने लिखा- बावजूद इसके कि यह सब प्लान रहा होगा, साफ नजर आ रहा है उसके चेहरे पर कि इस सबको लेकर वह असहज नहीं थी। इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर रहा भोला का दबदबा

एक बार फिर साथ नजर आए परिणीति और राघव चड्ढा...जल्द करने वाले है शादी

इस शख्स से प्रभु देवा को मिली थी डांस की प्रेरणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -