'गदर 2' के बाद अब एक साथ दिखेंगे सनी देओल और आमिर खान, दिखेगा भारत-पाक बंटवारे का दर्द
'गदर 2' के बाद अब एक साथ दिखेंगे सनी देओल और आमिर खान, दिखेगा भारत-पाक बंटवारे का दर्द
Share:

बॉलीवुड फिल्म गदर 2 की सफलता के बाद सनी देओल का अगला प्रोजेक्ट क्या होगा? इसका खुलासा अब आमिर खान ने कर दिया है। आमिर खान प्रोडक्शन के इंस्टाग्राम अकाउंट पर आमिर खान ने बड़ा ऐलान किया है। आमिर के प्रोडक्शन में बनने वाली फिल्म में सनी काम करेंगे। फिल्म का नाम होगा लाहौर 1947। इसे जाने माने निर्देशक राजकुमार संतोषी बनाएंगे। सनी एवं राजकुमार संग कोलैबोरेशन को लेकर आमिर सुपर एक्साइटेड हैं।

पोस्ट में अमीर खान ने लिखा है- मैं और आमिर खान प्रोडक्शन की पूरी टीम ये घोषणा करते हुए बहुत खुश हैं कि हमारी अगली फिल्म में सनी देओल होंगे। इसे राज कुमार संतोषी निर्देशित करेंगे। टैलेंटेड सनी के साथ और मेरे पसंदीदा निर्देशक राजकुमार संतोषी संग काम करने का हमें इंतजार है। ये जर्नी बेहद खूबसूरत होने वाली है। हमें आपका आशीर्वाद चाहिए। इस नए प्रोजेक्ट के ऐलान के बाद से सनी के प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं है। फिल्म लाहौर 1947 भारत-पाकिस्तान के विभाजन पर बेस्ड होगी।

राजकुमार संतोषी-सनी ने कई हिट फिल्में दी हैं। इनमें घायल, दामिनी, घातक सम्मिलित हैं। देखते हैं वर्षों पश्चात् दोनों का कोलैबोरेशन क्या धमाल मचाता है। वर्षों से फ्लॉप करियर की मार झेल रहे सनी के लिए गदर 2 वरदान बनकर आई थी। फिल्म ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई। फिल्म को लेकर लोगों का क्रेज रिलीज के 52वें दिन भी कम नहीं हुआ है। गदर ने इंडिया में अभी तक 525 करोड़ का कलेक्शन किया है।

रेड ड्रेस में नव्या नवेली नंदा ने किया रैंप वॉक, माँ श्वेता बच्चन ने लुटाया प्यार

रिलीज हुआ '12वीं फेल' का ट्रेलर, इस अवतार में नजर आए विक्रांत मेसी

फोटो खिंचवाने के बाद फीमेल फैन ने सबके सामने जड़ दिया प्रभास को थप्पड़, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -