फ्रांस की सीमा को फिर से खोलने के बाद ट्रक ड्राइवर हुए कोरोना संक्रमित
फ्रांस की सीमा को फिर से खोलने के बाद ट्रक ड्राइवर हुए कोरोना संक्रमित
Share:

पीएम जॉनसन द्वारा एक नया वायरस तनाव की घोषणा के कारण ब्रिटेन फ्रांस सीमा को बंद कर दिया गया था, ट्रक ड्राइवरों को वापस सीमाओं पर रखा गया था। एक बार जब फ्रांस सरकार ने ब्रिटेन के साथ अपनी सीमा को फिर से खोलने का फैसला किया, तो ट्रक ड्राइवरों ने पुलिस के साथ लड़ाई की क्योंकि उन्हें केवल एक नकारात्मक कोरोना परीक्षा परिणाम ले जाने के लिए कहा गया था जो कैलिस के लिए फेरी लगा सकते थे।

ब्रिटिश सेना ने घातक वायरस के लिए ट्रक ड्राइवरों का परीक्षण करने के लिए निर्धारित किया है, क्योंकि ड्राइवरों ने अपनी हताशा व्यक्त की और सीमा पर पुलिस अधिकारियों के फैसले पर सवाल उठाया, क्योंकि रिपोर्टों ने कहा कि कुछ पुलिस अधिकारियों के साथ लड़ाई हुई। फ्रांसीसी नाकाबंदी आती है क्योंकि ब्रिटेन 31 दिसंबर को ब्रिटेन के साथ यूरोपीय संघ छोड़ने की तैयारी करता है और यूरोपीय संघ के अधिकारी अभी भी एक सौदे पर बातचीत कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि ब्रिटेन के डोवर के आसपास की सीमाओं की भीड़ को फिर से खोलने की संभावना नहीं है क्योंकि ब्रिटिश ट्रांजिट हब ने कहा कि यह एक नकारात्मक कोरोनावायरस परिणाम वाले यात्रियों के लिए मध्यरात्रि स्थानीय समय (2300 GMT) से फिर से खुल जाएगा।

फ्रांसीसी नाकाबंदी आती है क्योंकि ब्रिटेन 31 दिसंबर को ब्रिटेन के साथ यूरोपीय संघ छोड़ने की तैयारी करता है और यूरोपीय संघ के अधिकारी अभी भी एक सौदे पर बातचीत कर रहे हैं। जो भी चालक सकारात्मक परीक्षण करेगा, उसे यूके के अधिकारियों द्वारा अलग करने के लिए एक होटल का कमरा दिया जाएगा। कई ड्राइवरों ने पहले ही शिकायत कर दी है कि वे क्रिसमस पर अपने परिवारों से नहीं मिल पाएंगे क्योंकि ब्रिटेन कोरोना परीक्षण करता है।

दुबई में शुरू हुआ फाइजर-बायोटेक वैक्सीन का टीकाकरण

प्रधानमंत्री केपी ओली को कम्युनिस्ट पार्टी के शीर्ष पद से हटाया गया

ल्यूसर्न के कैंटोन में 90 वर्षीय महिला को दी गई कोरोना वैक्सीन की पहली खुराक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -