'बाबा के ढाबा' के बाद वायरल हुआ 'कांजी बड़े वाले' अंकल का वीडियो
'बाबा के ढाबा' के बाद वायरल हुआ 'कांजी बड़े वाले' अंकल का वीडियो
Share:

बीते दिनों यह बात साबित हो गई है कि सोशल मीडिया में बड़ी ताकत होती है। जी हाँ, वैसे ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जो बाबा का ढाबा का था। उस वीडियो के वायरल होने के बाद अब हर जगह बाबा का ढाबा का ही नाम है। जी दरअसल यह ढाबा दिल्ली के मालवीय नगर में है जिसके वीडियो के वायरल होने के बाद लोगों ने उनकी बहुत मदद की। कई लोग वहां खाना खाने के लिए पहुंचे और बाबा की मदद की।

उस वीडियो के मुताबिक, बाबा का काम इस दौर में इतना मंदा पड़ा था कि वो वीडियो पर ही रोने लग गए थे और उनका रोना जनता को सहन नहीं हुआ और जनता पहुँच गई उनकी मदद के लिए। उनके वीडियो के वायरल होने के बाद से ही ट्विटर पर #BabaKaDhaba ट्रेंड कर रहा है। वैसे अब उनके वीडियो के बाद एक और वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो priyanshi jaiswal नाम की ट्विटर यूजर ने वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में एक बुजुर्ग शख्स दिख रहे हैं। आप देख सकते हैं उनकी दुकान का नाम है ‘कांजी बड़े वाले’ वहीं ट्वीट के मुताबिक, ये वीडियो आगरा का है।

आप देख सकते हैं इसमें बुजुर्ग शख्स बताते हैं कि उनकी इस दौर में कमाई नहीं है। वैसे यूजर्स ने ये वीडियो इंस्टा पर भी शेयर किया और अब तक इसे 6 लाख 14 हजार से अधिक व्यूज मिल चुके हैं। अब इस समय इस वीडियो को देखने के बाद लोग ट्विटर पर ही कांजी बड़े वाले बाबा का पता मांग रहे हैं। इसे देखकर कहा जा सकता है सोशल मीडिया वाकई कमाल है।

IPL 2020: KKR और पंजाब में मुकाबला आज, क्रिस गेल को मिल सकता है मौका

नवरात्रि में हर उम्र की कन्या के पूजन से मिलते हैं अलग-अलग फल

किशनगंगा नदी के जरिए कश्मीर में हथियार भेज रहा पाक, भारी मात्रा में असलहा बरामद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -