सोनम कपूर का चौकाने वाला खुलासा- 'मेरे सभी भाई ने मेरी दोस्त के साथ संबंध बनाए हैं'!
सोनम कपूर का चौकाने वाला खुलासा- 'मेरे सभी भाई ने मेरी दोस्त के साथ संबंध बनाए हैं'!
Share:

करण जौहर का चैट शो 'कॉफी विद करण' का सीजन 7 सुर्खियों में बना हुआ है। शो में हर समय नए-नए स्टार्स आ रहे हैं जो चौकाने वाले खुलासे भी कर रहे हैं। अब तक इस शो के पांच एपिसोड ओटीटी पर स्ट्रीम हो चुके हैं और अब नए एपिसोड में करण जौहर के काउच पर सोनम कपूर और अर्जुन कपूर बैठे हुए दिखाई देंगे। जी हाँ और आने वाले नए एपिसोड का प्रोमो सामने आ गया है। इस प्रोमो में करण जौहर सोनम कपूर और अर्जुन कपूर से मजेदार सवाल कर रहे हैं तो वहीं दोनों भाई-बहन एक-दूसरे के सीक्रेट्स बता रहे हैं। जी दरअसल सामने आए प्रोमो वीडियो में देखा जा सकता है कि करण जौहर अपने शो में सोनम कपूर और अर्जुन कपूर का मजेदार अंदाज में स्वागत करते हैं और कहते हैं, 'ओह माई गॉड।।। आज हमारे काउच पर एस एंड एम हैं।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

जी दरअसल यहां पर करण अर्जुन कपूर को मलाइका (एम) के नाम से चिढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं इसी दौरान सोनम अपने भाई अर्जुन से सवाल पूछती हैं कि आपको मेरी कौन सी चीज अच्छी नहीं लगती हैं? इस पर अभिनेता कहते हैं कि आप किसी भी चीज का इंतजार नहीं करतीं। पहले पूछती हैं कि मैं कैसी लग रही हूं और फिर आखिर में खुद ही कह देती हैं कि अच्छी लग रही हूं।' इस दौरान अर्जुन की इस बात पर करण जौहर भी हंसने लग जाते हैं। वहीं इस प्रोमो में करण जौहर सोनम कपूर से ये भी सवाल करते नजर आ रहे हैं कि अर्जुन आपकी किस दोस्त के साथ रिलेशनशिप में रहे हैं या संबंध बनाए हैं?

दूसरी तरफ इस पर अभिनेत्री मजेदार जवाब देते हुए कहती हैं कि मैं इसके बारे में कुछ नहीं कह सकती हूं लेकिन ये भी सच है कि मेरे सभी भाई में से कोई नहीं बचा है। वहीं सोनम की इस बात पर अर्जुन का रिएक्शन भी काफी मजेदार हैं। जी दरअसल वह कहते हैं कि ये कैसी बहन है। अपने भाइयों के बारे में क्या कह रही है। आप सभी को बता दें कि इस शो में अर्जुन ये भी बताते हैं कि उन्होंने अपने फोन में मलाइका का नंबर उनके नाम से ही सेव किया था।

विजय और अनन्या पर हुई फूलों की बारिश, वजह है बहुत खास

परदेस के 25 वर्ष पूरे होने पर सुभाष घई ने बताया किस तरह चुने गए थे किरदार

फैंस के इन्तजार पर लगेगा ब्रेक, इस दिन शादी करेंगे अली फजल और ऋचा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -