जानिए कब आता है MS धोनी को बेहद गुस्सा 

जानिए कब आता है MS धोनी को बेहद गुस्सा 
Share:

टीम इंडिया के सबसे कामयाब कप्तान शुमार वाले कप्तान कूल धोनी पिछले काफी टाइम से क्रिकेट से दुर चल रहे है. पिछले साल वर्ल्ड कप के सेमीफाइनल के बाद एमएस धोनी ने कोई भी मैच नहीं खेला है. अब ये ही नहीं तय है कि आईपीएल इस साल होगा या नहीं. देश में कोविड-19 का प्रकोप लगातार बढ़ रहा है. ऐसे में कई सीरीज को स्थगित कर दिया गया है. बात अगर माही की जाए तो आईपीएल नहीं होने से उनकी वापसी पर भी तलवार लटक हुई है.
 
हालांकि इससे पहले भी धोनी के संन्यास की खबरें मीडिया में लगातार चल रही है लेकिन धोनी ने अभी तक अपने संन्यास को लेकर कोई निर्णय नहीं किया है. माही से मिली जानकारी के मुताबिक, अब भी धोनो को मैदान के वापसी करने के लिए बेताब दिख रहे हैं.माही के करीबी दोस्त ने रांची में धोनी को लेकर ये बड़ा खुलासा किया है. उन्होंने एक चैनल को बताया है कि धोनी अभी भी अपने संन्यास के बारे में नहीं सोच रहे हैं और वापसी करना चाहते है.

इतना ही नहीं धोनी के दोस्त ने यहां तक कहा कि संन्यास की बात करने पर धोनी को गुस्सा आ जाता है. दोस्त के मुताबिक, माही वापसी के लिए लगातार मेहनत कर रहे हैं. इस ही कारण से धोनी लगातार अभ्यास कर रहे हैं और काफी कड़ी ट्रेनिंग कर रहे हैं. अब देखना होगा क्या सच में धोनी मैदान पर वापसी कर पायेगे या नहीं. अब माना ये जा रहा था आईपीएल के बहाने धोनी एक बार फिर से क्रिकेट के मैदान पर वापसी करने के लिए बेताब है. हालांकि. इस साल वाला आईपीएल अब खटाई में पड़ गया है.

कोरोना वायरस के चलते भारत में होने वाला womens world cup 2020 हुआ स्थगित

लॉकडाउन का उल्लंघन करना इस खिलाड़ी को पड़ गया भारी

विराट ने धोनी और इस क्रिकेटर को लेकर कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -