आखिर कौन है डांसिंग लेडी और क्यों करती है एक ही तरह का डांस...?
आखिर कौन है डांसिंग लेडी और क्यों करती है एक ही तरह का डांस...?
Share:

विश्व में कई ऐसे सवाल हैं जिनके जवाब लोग ढूंढने का प्रयास तो करते हैं पर खोज नहीं पाते. इन दिनों सर्बिया में भी कुछ ऐसा ही हो रहा है जो सभी के रोंगटे खड़े करता हुआ दिखाई दे रहा हैं. यहां एक महिला अचानक ही चर्चा का विषय बन गई है जो भूत बनकर सड़कों पर घूम रही है. ऐसे में ये बताना पाना मुश्किल है कि वो कोई प्रैंक कर रही है या फिर असल में वो कोई नकारात्मक शक्ति है! महिला का वीडियो (Dancing Lady video) जब से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, तब से लोगों ने उसे ‘Serbian Dancing Lady’ का नाम दिया गया है. आखिर उसका रहस्य है क्या? चलिए हम आपको बताते हैं.

कुछ रिपोर्ट्स और फिजी फैक्ट्स टीवी इंस्टाग्राम अकाउंट के अनुसार सर्बियन डांसिंग महिला (Serbian dancing woman viral video) को सबसे पहले वर्ष 2009 में सड़कों पर देखा गया था. लेकिन अब इस बात का दावा किया जा रहा है कि इस महिला को 1998 से सड़कों पर देखा जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गया कि 2009 में दिखने के उपरांत वो दोबारा नहीं नजर आई. उस वक्त मीडिया ने उसे कवर नहीं किया क्योंकि उन्हें लगा कि ये कोई खबर नहीं है. कोई सनकी महिला लोगों को सिर्फ डराने के लिए ऐसा कर रही होगी. पर वर्ष 2018 में जब उसे फिर से देखा गया, हर किसी के होश उड़ गए. न्यूज चैनलों ने उसे फिर नहीं कवर किया पर तब तक सोशल मीडिया पर तेजी से वो वायरल होने लगी. टिकटॉक पर उसका वीडियो वायरल हुआ. अब साल 2023 में वो दोबारा देखी गई है.

सड़कों पर नाचते दिखाई देती है महिला: सबसे अधिक डरावनी बात ये है कि महिला सड़क पर अकेले, रात के अंधेरे में  नाचती हुई दिखाई देती है. उसके डांस स्टेप भी हमेशा एक तरह के होते हैं. अगर कोई उसे डांस करते हुए देखने लगेगा या उसका वीडियो बना लेगा तो वो उसके ऊपर वे अटैक कर देती है. कथित तौर पर उसे देखने वाले दो लोगों की मौत हो चुकी है. कुछ लोग उसका वीडियो बनाकर वहां से भाग निकलने में कामयाब हुए हैं. लोगों को हिदायत दी जा रही है कि अगर ऐसी महिला से सामना हो, तो लोग वहां खड़े होकर उसे नाचते हुए ना देखें, बस दूसरे रास्ते से वहां से चले जाएं, उसे परेशान ना करें.

 

पुरानी कहानी से जुड़े हैं महिला के तार: खबरों का कहना है कि उस महिला को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, पर इस खबर पर बहुत विवाद है. अभी ये तय नहीं है कि उसे गिरफ्तार किया गया है या नहीं. वहीं कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि ये एक अफवाह है जो एक पुरानी कहानी से जुड़ी है. माना जाता है कि सैकड़ों सालों पहले सर्बिया के एक गांव में एक युवती रहती थी, जिसे दूसरे गांव के शख्स से प्यार हुआ था. पर उसके माता-पिता इस रिश्ते के लिए नहीं माने तो उसने अपनी जान दे दी और अब उसी का भूत सड़कों पर दुखभरे गीत गाते और नाचते हुए घूटी है. उसे देखने वालों के साथ बहुत बुरा होता है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. उसके जो वीडियो वायरल हो रहे हैं, वो सर्बिया के बेलब्रेग में शूट किए बताए जा रहे हैं.

डिलीवरी से पहले महिला ने कराया मेकअप, चौंकाने वाली है वजह

13 साल की उम्र में करवाया जेंडर चेंज, 17 की उम्र में हुआ गलती का अहसास और फिर...

आलीशान घर में बैठने के पैसे ले रही है ये लड़की, लोग हुए हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -