आखिर घर में कैसे घुस गई इतनी बड़ी शार्क
आखिर घर में कैसे घुस गई इतनी बड़ी शार्क
Share:

अमेरिका के ऑक्सफोर्ड में एक घर में शार्क मछली घुस गई जिसे देखकर लोग आश्चर्य चकित हो गए. ये विशालकाय शार्क 25 फिट की है और ये घर की छत तोड़कर मुँह के बल जा घुसी. आप भी ये ही सोच रहे होंगे ना की आखिर ये शार्क यहाँ तक आई कैसे. क्या ये समुद्र से निकलकर उड़ते हुए यहाँ आ गई? लेकिन आप गलत सोच रहे है ऐसा बिलकुल भी नहीं है दरअसल ये एक आर्किटेक्चर की कला है.

ये घर अमेरिकन पत्रकार बिल हीन का है. बिल ने साल 1986 में अपने घर की छत पर इस शार्क का स्टेचू कुछ इस तरह लगवाया था जिससे की वो ऐसी नजर आये कि ये शार्क घर में घुस गई है. इस शार्क को देखकर पहली बार में तो हर कोई हैरान हो जाता है. हर कोई इसे थोड़ी देर तक देखते है समझते है कुछ लोग तो गाड़ी रोककर भी इस शार्क को देखने खड़े हो जाते है. बिल का घर अब सिर्फ घर ही नहीं रहा बल्कि ये एक टूरिस्ट स्पॉट भी बन चूका है. कई लोग दूर से इस शार्क को देखने के लिए आते है.

इस घर को पहले अथॉरिटी ने इसे संरक्षण देने से इंकार कर दिया था लेकिन बाद में उन्होंने इस घर को अच्छी बिल्डिंग्स की लिस्ट में शामिल कर लिया है. अब इस घर की देख-रेख सरकार ही करती है. इस घर को जॉन बकली नाम के आर्टिस्ट ने तैयार किया था. ये शार्क फाइबर ग्लास से बनाई गई है.

अपने ऊपर के दोष को खत्म करने के लिए इस देश के लोग लेट जाते है गाय के पैरों के नीचे

एक दरगाह, अंदर मूक-बधिर लड़की ! 3 साल तक बलात्कार करते रहे इक़बाल और सिद्दीक़ी, गर्भवती होने पर खुला राज़

करोड़ों का GST घोटाला करने वाला आदिल हसनभाई मुंबई एयरपोर्ट से गिरफ्तार, भाग रहा था दुबई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -