कब्रिस्तान के बाहर भीख मांगते नजर आए करण जौहर, इस मशहूर एक्टर ने कर दी फोटो वायरल!
कब्रिस्तान के बाहर भीख मांगते नजर आए करण जौहर, इस मशहूर एक्टर ने कर दी फोटो वायरल!
Share:

कमाल राशिद खान उर्फ केआरके को अक्सर बॉलीवुड स्टार्स पर तंज कसते हुए देखा जाता है। वह हर स्टार पर जमकर निशाना साधते नजर आते हैं। अब तक शायद ही कोई ऐसा सितारा होगा जिस पर केआरके ने टिप्पणी न की हो। आजकल बॉलीवुड की एक के बाद एक फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फेल हो रही हैं, और इसी को देखते हुए KRK लगातार बॉलीवुड स्टार्स को अपने निशाने पर ले रहे हैं। अब आज केआरके ने बॉलीवुड के कब्रिस्तान की तस्वीर शेयर की है और करण से लेकर आमिर, शाहरुख सभी का मजाक उड़ाया है।

जी दरअसल हाल ही में आमिर खान की 'लाल सिंह चड्ढा', अर्जुन की 'एक विलेन रिटर्न्स', रणबीर कपूर की 'शमशेरा', अक्षय कुमार की ' सम्राट पृथ्वीराज', तापसी पन्नू की 'शाबास मिट्ठू' और टाइगर की 'हीरोपंती', भी बॉक्स ऑफिस पर फेल रही थी। वहीँ अब करण जौहर समर्थित फिल्म 'लाइगर' भी खास प्रदर्शन नहीं कर रही है। दूसरी तरफ रणबीर कपूर की 'ब्रह्मास्त्र' रिलीज होने वाली है, तो करण जौहर समेत केआरके ने सभी पर निशाना साधा है। आप देख सकते हैं केआरके ने ट्विटर पर जो तस्वीर साझा की है, उसमें सभी स्टार्स को कब्र में देखा जा सकता है और साथ ही उनकी फिल्मों के नाम भी लिखे दिखाई दे रहे हैं।

केआरके बॉयकॉट लिखे फावड़े से ब्रह्मास्त्र की कब्र खोदते दिख रहे हैं, जबकि उनकी टी-शर्ट पर ऊं लिखा दिखाई दे रहा है। दूसरी तरफ शाहरुख खान की आगामी फिल्म डंकी और पठान के लिए भी कब्रिस्तान में अलग जगह दिखाई गई है। इसके अलावा करण जौहर को रहम की भीख मांगते देखा जा सकता है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए केआरके ने लिखा- 'हाहाहा! गुड मॉर्निंग'। फिलहाल केआरके के इस ट्वीट पर यूजर्स भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं और कोई KRK को बेस्ट कह रहा है तो कोई गलत बता रहा है।

'कभी मैं करण जौहर का फेवरेट था लेकिन अब...', छलका अनुपम खेर का दर्द

तीसरे दिन तो और ठंडी पड़ी लाइगर, संडे का मिल सकता है फायदा

इस मशहूर सिंगर ने पहनी ऐसी ड्रेस कि देखकर लोग बोलने लगे, 'किम की मौसी की लड़की'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -