Share:
जिस कमरे में रखे थे श्रद्धा के टुकड़े उसी में दूसरी लड़की संग रंगरलियां रचा रहा था आफताब
जिस कमरे में रखे थे श्रद्धा के टुकड़े उसी में दूसरी लड़की संग रंगरलियां रचा रहा था आफताब

नई दिल्ली: श्रद्धा की निर्मम हत्या की दास्ताँ सुनकर पूरा देश अंदर तक हिल गया है, वही अब इस केस को लेकर अब नए-नए खुलासे हो रहे है। 27 वर्षीय श्रद्धा वाकर (Shraddha Walker) के 35 टुकड़े करने वाला आफताब अमीन पूनावाला (Aftab Amin Poonawalla) बकरा काटने में ट्रेंड है। क़त्ल करने से पहले वह श्रद्धा के साथ हिमाचल प्रदेश एवं उत्तराखंड घूमने गया था। इतना ही नहीं दक्षिणी दिल्ली के महरौली के उसी फ्लैट में वह एक और युवती के साथ इश्कबाजी कर रहा था, जहाँ फ्रिज में श्रद्धा के शव के टुकड़े रखे हुए थे। हालाँकि युवती को इसकी खबर नहीं लगी।

प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, श्रद्धा के क़त्ल के पश्चात् आफताब फ्लैट में इस लड़की को लेकर आया था। साइकोलॉजिस्ट बताई जा रही यह युवती बंबल एप के माध्यम से आफताब के संपर्क में आई थी। इसी डेटिंग ऐप से श्रद्धा से भी उसकी पहचान हुई थी। कहा जा रहा है कि श्रद्धा के क़त्ल की योजना आफताब ने मुंबई में ही अप्रैल में बना ली थी। इसी योजना के तहत वह श्रद्धा को घुमाने हिमाचल प्रदेश एवं उत्तराखंड लेकर गया था। तत्पश्चात, दिल्ली लौटकर उसने जान-बूझकर ऐसी जगह पर फ्लैट लिया, जहाँ जंगल पास में हो। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, अप्रैल में हिमाचल से लौटने के पश्चात् श्रद्धा को लेकर आफताब पहले पहाड़गंज के एक होटल में रहा। फिर एक सस्ते पीजी में रुका। इसमें आफताब की सहायता उसके साथियों ने की थी। जंगल के बगल में फ्लैट मिलते ही आफताब वहाँ शिफ्ट हो गया। इसी फ्लैट में 18 मई 2022 को गला सोते वक़्त उसने गला दबाकर श्रद्धा का क़त्ल कर दिया। रात भर वह लाश के साथ रहा। अगली प्रातः बाजार से फ्रिज और आरी खरीद कर लाया था।

श्रद्धा के क़त्ल के पश्चात् आफताब ने केमिकल से पूरे कमरे और हर सामान को साफ किया था। दिल्ली पुलिस की तहकीकात में फ्रिज से एक बूँद खून का कतरा भी नहीं मिला। कहा जा रहा है कि ग्रेजुएशन के पश्चात् आफताब मुंबई के एक होटल में शेफ की नौकरी कर चुका था। वहाँ उसने मुर्गा एवं बकरा काटने की ट्रेनिंग ली थी। डेक्सटर नाम की वेब सीरीज देख उसने लाश 18 दिनों में ठिकाने लगाई थी। कहा जा रहा है कि वर्ष 2019 में एक डेटिंग एप के माध्यम से आफताब एवं श्रद्धा की मुलाकात हुई थी। तब से दोनों एक साथ ही रह रहे थे। श्रद्धा के क़त्ल के पश्चात् आफताब ने फिर से डेटिंग एप को डाउनलोड कर लिया एवं गुरुग्राम के एक कॉल सेंटर में नौकरी भी कर ली। श्रद्धा के क़त्ल के राज को छिपाने के लिए उसके इंस्टाग्राम एकाउंट से दोस्तों को मैसेज भेजे। श्रद्धा के क्रेडिट कार्ड बिलों का भी भुगतान किया।

13 वर्षीय मासूम का गैंगरेप कर काट डाले स्तन और गुप्तांग, ये मामला जानकर काँप उठेगी रूह

Gay डेटिंग ऐप पर मिले युवक ने बना लिया छात्र का अश्लील वीडियो, फिर शुरू हुआ ब्लैकमेलिंग का खेल..

दुर्गा मंदिर में लोगों ने की दारू मुर्गा पार्टी, मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -