फिलहाल संन्यास नहीं ले रहे आफरीदी
फिलहाल संन्यास नहीं ले रहे आफरीदी
Share:

बूम बूम आफरीदी के नाम से मशहूर पाकिस्तान के ऑल राउंडर का फिलहाल संन्यास के बारे में कोई इरादा नहीं है और ना ही वो पीसीबी के सामने अपने विदाई मैच के लिए हाथ पाँव जोड़ना चाहते हैं. मैंने अपने क्रिकेट फैंस से जो प्यार और सपोर्ट हासिल किया है वही मेरे लिए सबसे बड़ा इनाम है। मैं अपने फेयरवेल के लिए पीसीबी को किसी भी मैच के लिए नहीं कहूंगा।

अफरीदी ने ये भी कहा कि पाकिस्तान की तरफ से भारत के साथ क्रिकेट मैच खेले जाने के मसले पर भारत ने कभी भी सकारात्मक रुख नहीं दिखाया। यह बात तब उठी जब पीसीबी के एक अद्धिकारी ने बयान दिया था कि उनका अफरीदी के साथ कोई मनमुटाव नहीं है और पाकिस्तान क्रिकेट के लिए उन्होंने जो किया वो उसकी प्रशंसा करते हैं।

उन्होंने जोर देते हुए कहा कि सही समय आने पर पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से उन्हें शानदार फेयरवेल दिया जाएगा। टी 20 विश्व कप में पाकिस्तान टीम के प्रदर्शन के बाद ये बातें सामने आई थी कि अफरीदी जल्द ही क्रिकेट को अलविदा कह देंगे और बोर्ड की तरफ से उन्हें फेयरवेल मैच खिलाया जाएगा मगर ऐसा कुछ भी नहीं हुई। इसके बाद अफरीदी ने अपने संन्यास की अटकलों पर कहा कि फिलहाल वो क्रिकेट का खूब लुत्फ उठा रहे हैं।

उत्तराखंड की वादियो में विराट अनुष्का का HOT क्रिस..

पीटरसन के बिना ही मैदान पर उतरेगी मेलबोर्न स्टार्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -