जब सचिन बने राम और सहवाग हनुमान
जब सचिन बने राम और सहवाग हनुमान
Share:

नई दिल्ली: वीरेंद्र सहवाग उन क्रिकेटर में से है जो सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते है और मस्ती करते है. मगर सहवाग उन खिलाड़ियों में भी शामिल है जो साफ दिल से सचिन तेंदुलकर को लेकर दीवानगी और सम्मान आज तक कायम रखे हुए है और उन्हें अपना आदर्श मानते हुए खुले तौर पर उनकी तारीफ से कभी नहीं झिझकते. वे क्रिकेट के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंडुलकर को अक्सर गॉड जी कहते हैं. इस बार वीरेंदर सहवाग ने मास्टर ब्लास्टर को राम बताया है, जबकि खुद को गदाधारी हनुमान बताया है.

उन्होंने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह और सचिन तेंडुलकर एक साथ दिख रहे हैं. बता दें कि सहवाग सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहते हैं. सहवाग ने तस्वीर के साथ इंस्टाग्राम पर लिखा- जब आप भगवान के साथ हों तो उनके चरणों (पैरों) के पास होना अच्छा होता है. इस तस्वीर को उन्होंने सचिन तेंडुलकर को टैग किया. उन्होंन साथ में हैजटैग लगाया हैमर नहीं गदा है और राम जी, हनुमान जी. यह तस्वीर एक निजी कार्यक्रम के दौरान की है.

तस्वीर में सहवाग एक रबर हेमर उठाये हुए है जिसे उन्होंने गदा जैसा कंधे पर रखा है और वे एक पैर के बल सचिन के पास बैठे है. जबकि सचिन के हाथ में चाय का कप है. 93 वनडे में भारत के लिए ओपनिंग करने वाली इस जोड़ी ने कई यादगार पल भारतीय क्रिकेट को दिए है और आज भी यह जोड़ी उतनी ही हिट है जितनी की पहले थी. 

बॉल टेम्परिंग में स्मिथ मुझे भी करना चाहते थे शामिल..

तेंदुलकर का भारतीय टीम में चयन, सचिन ने बताया मील का पत्थर

अंडर 19 में अर्जुन तेंदुलकर को क्यों चुना गया कारण जानिए

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -