धमाकेदार ऑफर्स में मिल रहे है Safari और Skybags
धमाकेदार ऑफर्स में मिल रहे है Safari और Skybags
Share:

जहाँ एक तरफ शादी का सीजन शुरू हुआ वही छुट्टियों का दौर भी आ गया है। इस समय अधिकतर ऑफिस में साल के अंत में बची हुई सभी छुट्टियां मिल जाती हैं। यदि आपके पास आपके ट्रेवल का साथी यानी की आपका ट्रेवल बैग नहीं है, तो काफी परेशानियां आती हैं। तो क्यों न एक अच्छा सा बेग ले लेना चाहिए|

Skybags Polycarbonate 55 cms Blue Hardsided Cabin Luggage: 55cm के इस ट्राली बैग को उपभोक्ता ने 4.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 6499 के इस बैग को Amazon पर मौजूद डील के जरिये मात्र Rs 2800 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस बैग पर 57 प्रतिशत का ऑफ मिल रहा है। हार्ड केस वाले इस बैग में नंबर लॉक दिया गया है।
Safari RAY Polycarbonate 53 cms Midnight Blue Hardsided Cabin Luggage: Safari के इस बैग को Amazon choice के जरिये लिस्ट किया गया है। इस बैग को उपभोक्ता ने 3.5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 5999 के इस ट्राली बैग को Amazon पर 63 प्रतिशत ऑफ के साथ Rs 2199 में खरीदने का मौका मिल रहा है। इस बैग के साथ 5 साल की वारंटी मिल रही है।
Skybags Cardiff Polyester 52 cms Red Travel Duffle: इस बैग को Amazon choice में लिस्ट किया गया है। उपभोक्ता के द्वारा भी इस बैग को काफी पसंद किया जा रहा है। उपभोक्ता ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। MRP 3550 के इस बैग को Amazon से 55 प्रतिशत डिस्काउंट के साथ Rs 1599 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 3 साल की वारंटी मिलती है। यह ब्लू, ब्लैक और रेड कलर में जारी है

Skybags Rubik Polyester 58 Cms Blue Softsided Cabin Luggage: ब्लू कलर के इस बैग को Amazon Choice में लिस्ट किया गया है। उपभोक्ता ने इसे 4 स्टार रेटिंग दी है। यानी की उपभोक्ता इस बैग की क्वालिटी और ड्यूरेबिलिटी दोनों से खुश रहे हैं। MRP 6360 के इस बैग को Amazon से 2999 में खरीदा जा सकता है। फिलहाल  यह डील सीमित समय के लिए ही है।

Safari Thorium Sharp Antiscratch 55 Cms Polycarbonate Red Cabin 4 wheels Hard Suitcase: Amazon Choice में लिस्ट इस बैग को यूजर्स ने 5 स्टार रेटिंग दी है। MRP 7725 के इस बैग को Amazon से 69 प्रतिशत के ऑफ के साथ Rs 2399 में खरीदा जा सकता है। इसके साथ 5 साल की वारंटी मिलती है।

इस एक्ट्रेस से बहुत प्यार करते थे संजीव कुमार, प्यार ठुकराने पर अकेले ही काटा था जीवन

साहिल खान ने टाइगर श्रॉफ की माँ के लिए बोली ऐसी बात

जवाहर हत्याकांड का आया फैसला, आरोपी को उम्र कैद की सजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -