अमेरिका में एयरपोर्ट से विमान चोरी, कुछ ही देर में क्रैश

Aug 11 2018 04:03 PM
अमेरिका में एयरपोर्ट से विमान चोरी, कुछ ही देर में क्रैश

वाशिंगटन। आजकल देश और दुनिया में कई तरह की बड़ी-बड़ी चोरी की घटनाएं हो रही है लेकिन अमेरिका में कल रात चोरी का एक ऐसा मामला सामने आया था जो विश्व में पहले कभी नहीं हुआ। आज सुबह वाशिंगटन के सिएटल टैकोमा अंतरराष्‍ट्रीय एयरपोर्ट पर एक प्लेन ही चोरी हो गया था। दरअसल अलास्‍का एयरलाइंस का एक कर्मचारी एयरपोर्ट पर खड़े यात्री विमान को बिना किसी की इजाजत के लेकर उड़ गया। 

यूपी में दिनदहाड़े 50 हजार की लूट

 

कर्मचारी के प्लेन उड़ाते ही एयरलाइन के सभी कर्मचारी और अधिकारी सकते में आ गए। उन्होंने तुरंत एयरपोर्ट प्रसाशन और पुलिस को इस मामले की जानकारी दी। जल्द ही इस प्लेन के पीछे फाइटर विमानों को भेजा गया लेकिन कुछ देर बाद ही विमान दुर्घटनाग्रस्‍त हो गया। हालांकि सौभाग्य से उस वक्त विमान में कोई यात्री मौजूद नहीं था जिससे किसी तरह की बड़ी घटना नहीं हुई। 

हरियाणा में गाय चोरी के शक में युवक की पीट-पीटकर हत्या

आपको बता दे कि शुरुआत में लोग इसे आतंकी घटना समझ रहे थे लेकिन स्‍थानीय अधिकारियों ने इस घटना को आतंकी वारदात होने की संभावना से इंकार किया है। अलास्का एयरलाइन के अधिकारियों ने बताया कि ये विमान सी-टैक एयरपोर्ट से उड़ान भरने के कुछ देर बाद डायवर्ट होकर केट्रोन आइलैंड में क्रैश हो गया था। होराइजन एयर क्‍यू400 नामक इस विमान में कोई भी अन्य यात्री सवार नहीं था। यह 76 सीटों वाला टर्बोप्रोप एयरक्रॉफ्ट था।

ख़बरें और भी 

पुरानी टीवी से बना डाला घर, हर कोई होता है आकर्षित

दिल्ली के स्कूल में दूसरी की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

दवाई बनी जहर, 1 बच्चे की मौत, 180 बीमार

?