दिल्ली के स्कूल में दूसरी की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

Aug 10 2018 12:20 PM
दिल्ली के स्कूल में दूसरी की बच्ची से दुष्कर्म, आरोपी गिरफ्तार

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में आए दिन दुष्कर्म की खबरें आती रहती है, राजधानी होने के बावजूद प्रशासन बच्चियों के साथ हो रही दरिंदगी पर लगाम लगा पाने में नाकाम रहा है. हाल ही में दिल्ली से दुष्कर्म की एक और सनसनीखेज़ वारदात सामने आई है. दिल्ली के गोल मार्किट स्थित नगर पालिका परिषद् स्कूल की कक्षा दूसरी में पढ़ने वाली एक मासूम बच्ची के साथ एक युवक ने स्कूल के अंदर ही दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है. 

तीन साल की बच्ची से भाई ने किया बलात्कार

घटना का खुलासा तब हुआ जब 9 अगस्त गुरुवार को डरी-सहमी बच्ची ने स्कूल से लौटकर परिजनों को अपनी आपबीती सुनाई. जिसके बाद बच्ची के माता पिता ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने परिजनों की शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. 37 वर्षीय रामआसरे पिछले एक महीने से स्कूल में काम कर रहा था और वो दिल्ली नगर परिषद् का स्थाई कर्मचारी है.

गवाही देने आई लड़की और सब इंस्पेक्टर की हत्या

इस घटना के बाद से बच्ची के माता पिता सकते में हैं, बच्ची खुद सदमे में है. परिजनों ने पुलिस से दोषी के खिलाफ कड़ी कार्यवाही की मांग की है. पुलिस ने आरोपी रामआसरे के खिलाफ दुष्कर्म की धारा के साथ ही पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है. आरोपी पुलिस हिरासत में भी है और उसके खिलाफ दुष्कर्म का केस भी  दर्ज किया जा चुका है, शायद उसे सजा भी हो जाए. लेकिन फिर भी इस तरह की घटनाएं प्रशासन के सामने एक बड़ा सवाल खड़ा करती हैं, कि आखिर कहीं तो कमी है, जिसके कारण दुष्कर्म की घटनाएं रुक नहीं रही है. 

 खबरें और भी:-

ट्रेन में कर रहे थे किकी चैलेंज और कोर्ट ने सुनाई ऐसी सजा

आजाद भारत में अपनों के ही गुलाम बनने को मजबूर बुजुर्ग

मेरठ में नाबालिग से दुष्कर्म, बच्ची को लहूलुहान छोड़ भाग निकले आरोपी

?