BS6 इंजन वाली Honda City की एडवांस् बुकिंग हुई शुरू, जानिए क्या है कीमत
BS6 इंजन वाली Honda City की एडवांस् बुकिंग हुई शुरू, जानिए क्या है कीमत
Share:

कुछ दिन पहले हमनें रिपोर्ट दी थी कि होंडा कार्स भारत में बीएस6 इंजन वाली अपनी पॉपुलर सेडान कार होंडा सिटी को लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। फिलहाल यह केवल इंजन अपग्रेड ही होगा।इसके अलावा अब खबरें हैं कि नए इंजन वाली होंडा सिटी की एडवांस बुकिंग भी शुरू हो गई है। इसके साथ ही, इस अपग्रेड के बाद अगले साल होंडा अपनी इस कार का नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल पेश करेगी।जल्द शुरू होगी डिलीवरी- मिडिया के मुताबिक होंडा कार डीलर्स ने अपग्रेडेड इंजन के साथ आने वाली होंडा सिटी की अनाधिकारी बुकिंग भी शुरू कर दी गई है। रिपोर्ट्स के मुताबिक डीलर मात्र 21 हजार रुपये में बुकिंग शुरू कर दी गई हैं। 

नए इंजन के साथ होंडा सिटी केवल पेट्रोल में ही आएगी। बीएस-6 मानक वाली होंडा सिटी को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। वहीं इसकी डिलीवरी इस महीने से शुरू हो जाएगी। कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं- एक डीलर के सूत्रों के जरिये नए इंजन के साथ होंडा सिटी 12 या 13 नवंबर तक डीलर्स के पास पहुंचा जा सकता है। डीलर का कहना है  इंजन के अलावा होंडा सिटी में कोई बदलाव नहीं किया जा सकता है। केवल VX और ZX वेरियंट में ही 16 इंच के टायर मिल सकते है। डीलर के पास गाड़ी आने के बाद प्राथमिकता के आधार पर डिलीवरी शरू हो जाएगी। सूत्रों का मानना है कि नई होंडा सिटी पर कंपनी कोई डिस्काउंट ऑफर नहीं दे रही है।

35 से 40 हजार रुपये की बढ़ोतरी- हाल ही होंडा सिटी की एक्स-शोरूम कीमत 9.81 लाख रुपये से लेकर 14.16 लाख रुपये तकहो सकता है। वहीं होंडा सिटी जब बीएस-6 इंजन के साथ पेश होगी, तो कंपनी कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है। सूत्रों का मानना है कि कंपनी ने इसकी कीमतों में 35 से 40 हजार रुपये की बढ़ोतरी की जा सकती है।

इस सब्जी के सेवन से होगा आपका मोटापा कम

इस साल मारुती कार की जबरदस्त ब्रिकी ने टॉप 10 में दिलाया खास ​मुकाम

सर्दियों में जरूर फॉलो करे ये विंटर स्किन केयर रूटीन, चेहरा रुखा नहीं बल्कि चमक उठेगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -