एड्रियेने ने दिया अपने आलोचकों को करारा जवाब
एड्रियेने ने दिया अपने आलोचकों को करारा जवाब
Share:

हॉलीवुड में फेन्स और आलोचक ही किसी सेलिब्रिटी को ऊपर चढाते हैं और किसी को नीच दिखाते है. एड्रियेने बाइलोन के बारे में भी कुछ ऐसा ही नजर आ रहा है. इस सिंगर पर यह आरोप लगे थे कि उन्होंने अपनी पिक्चर को फोटोशॉप किया है. दरअसल एड्रियेने ने हाल ही में अपनी सुपर सेक्सी फोटो इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी और उसके तुरंत बाद ही लोगों ने उनकी इस पिक्चर को फोटोशॉप के करामात करार देते हुए बहुत कुछ लिखा.

इस फोटो में एड्रियेने हाई वेस्ट पैंटी, स्पोर्ट्स ब्रा और बॉक्सिंग ग्लव्स पहने दिखाई दे रही थी. लेकिन आलोचकों का काम ही आलोचना करना है इसलिए उनकी इस फोटो की भी आलोचना होने लगी. एड्रियेने चुप बैठने वालों में से नहीं है और उन्होंने अपनी फोटो की आलोचना करने वालों को मुँह तोड़ जवाब दिया. उन्होंने कहा कि में अपनी जाँघों को फोटोशॉप से मोटा क्यों बनाउंगी. मैं यहाँ वेट लॉस के बारे में बात करने आयी थी.

मेरी जाँघे ऐसी ही हैं और मुझे इन्हें फोटोशॉप करने की कोई जरुरत नहीं है.आपको बता दें कि एड्रियेने ने पिछले नवंबर में ही इस्राएल हॉगटॉन से शादी की है. ये दोनों अगस्त 2016 में एंगेज्ड हुए थे और उस समय एड्रियेने ने दोनों की प्यारी सी फोटो भी इंस्टाग्राम पर शेयर की थी.

मैथ्यू ने अपने रोल के लिए 47 पाउंड वजन बढ़ाया

बेवॉच' का नया टीजर रिलीज....

हॉलीवुड में नहीं थमेगा नेकेड सेल्फीज़ का दौर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -