एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में दिखा यह पाकिस्तानी सिंगर
एयरपोर्ट पर कुछ इस अंदाज़ में दिखा यह पाकिस्तानी सिंगर
Share:

भारत की नागरिकता हासिल कर चुके पाकिस्तानी सिंगर अदनान सामी को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. एयरपोर्ट पर उन्हें अपनी फैमिली के साथ स्पॉट किया गया, जहां उनका वज़न काफी बढ़ा हुआ नज़र आ रहा था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ सालों पहले अदनान का वज़न करीब 200 किलो के करीब था. डॉक्टर की सलाह और सही एक्सरसाइज और डाइट के कारण उन्होंने अपने वज़न पर नियंत्रण पाया और करीब 130 किलो वज़न को कम किया.

अपने एक इंटरव्यू में अदनान ने बताया था कि, " जब मेरा वजन बढ़ा हुआ था,  तब मैं मौत के करीब पहुंच गया था. मैंने अपनी जिंदगी दोबारा शुरू करने के लिए वजन घटाया था. जब बाबा (पिता) का निधन हुआ तो मैं इमोशनली बहुत कमजोर हो गया था, लेकिन तभी मुझे मेरी सोलमेट मिली, जिसके साथ मैंने अपनी जिंदगी फिर से शुरू की."

आपको बता दें कि अपने वज़न कम करने के दौरान अदनान चावल, तेल और चीनी को अवॉयड करते थे. वह अपने लंच में सिर्फ सब्ज़ियों का सलाद और तंदूरी फिश खाते थे. वहीं उनके डिनर कि बात करें तो उसमें वह केवल उबली हुई दाल लिया करते थे. अपने डाइट पर कण्ट्रोल करके कम कैलोरी वाले खाने के साथ उन्होंने अपना 40 किलो वज़न कम किया इसके बाद उन्होंने एक्सरसाइज की मदद से अपने वज़न पर काबू पाया.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

पद्मावत पर बोली दीपिका, सही का जवाब एक दिन मिल ही जाता है

इन बॉलीवुड मूवीज ने किया समाज को सुधारने का काम

मुन्नी के साथ कल चीन में होंगे ‘बजरंगी भाईजान’

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -