एडीएम पवन जैन को पहुंचाया भोपाल, मुख्यमंत्री चौहान ने तत्काल प्रभाव से दिए आदेश
एडीएम पवन जैन को पहुंचाया भोपाल, मुख्यमंत्री चौहान ने तत्काल प्रभाव से दिए आदेश
Share:

इंदौर/ब्यूरो। एडीएम पवन जैन के द्वारा एक दिव्यांग फरियादी के साथ संवेदनहीन रवैया रखा गया था। जिसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री को मिलने के बाद , आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में इंदौर एडीएम पवन जैन को तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटाने और साथ ही राजधानी भोपाल में पदस्थ करने के निर्देश दिए गए हैं ।

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिहं चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने इंदौर एडीएम पवन जैन (Pawan Jain) को तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटा दिया गया है। इसके साथ ही सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार पवन जैन को राजधानी भोपाल में पदस्थ करने के निर्देश जारी कर दिए हैं। जानकारी के अनुसार जनसुनवाई के दौरान इंदौर एडीएम पवन जैन के द्वारा एक दिव्यांग फरियादी के साथ संवेदनहीन रवैया रखा गया था। जिसकी शिकायत प्रदेश के मुख्यमंत्री को मिलने के बाद , आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने बैठक में इंदौर एडीएम पवन जैन को तत्काल प्रभाव से अपने पद से हटाने और साथ ही राजधानी भोपाल में पदस्थ करने के निर्देश दिए गए हैं ।

ताजा जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने सभी अधिकारियो को निर्देश दिए हैं कि सभी अधिकारी दिव्यांग फरियादियों से संवेदनशील व्यवहार रखें। गत दिवस इंदौर में अपर कलेक्टर और आइएएस अधिकारी श्री पवन जैन द्वारा एक दिव्यांग से दुर्व्यवहार का मामला सामने आने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह ने त्वरित कार्यवाही करते हुए तत्काल प्रभाव से अपर कलेक्टर पवन जैन को हटाने के निर्देश दिए और साथ ही उन्हें भोपाल में पदस्थ करने के भी निर्देश दिए ।

दहेज के लिए पति ने कर दिया पत्नी को लहूलुहान, पीड़ित महिला ने CM शिवराज से लगाई मदद की गुहार

युवा को पूछो" सिर्फ एक अभियान नहीं बल्कि संविधान की मूलभावना है- पंकज पाण्डेय

बिहार में आया नया खतरा, जांच करने में छूटे अस्पतालों के पसीने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -