भारतीय रेसर आदित्य पटेल मलेशिया में करेगें रेस
भारतीय रेसर आदित्य पटेल मलेशिया में करेगें रेस
Share:

जर्मनी की वाहन निर्माता कंपनी ऑडी ने इस बात की घोषणा की है कि भारतीय रेसर आदित्य पटेल ब्लैंस्पैन जीटी सीरीज एशिया में हिस्सा लेगें। बता दे कि ऑडी आर 8 एलएमएस एशिया कप में आदित्य के बेल्ट के तहत यह दूसरा मजबूत सीजन होगा। इस अवसर पर आदित्य पटेल ऑडी इंडिया को पिछले पांच वर्षों में उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उन्होंने यह भी कहा कि ब्लैंस्पैन जीटी सीरीज दुनिया की प्रमुख रेसिंग चैंपियनशिप में से एक है और मैं वास्तव में भाग लेने के लिए उत्सुक हूं।

आपको बता दें कि वर्ष 2016 में आदित्य ने अपने ऑडी आर 8 एलएमएस एशिया कप अभियान को एक उंचे स्तर पर पहुंचकर समाप्त किया था। उन्होंने उस स्पर्धा में अपनी ऑडी आर 8 वी 10 प्लस में 332.2 किमी / घंटे के भारत के शीर्ष स्पीड रिकार्ड दर्ज किया था। 

जानकारी के लिए आपको बता दे कि 2017 ब्लेंपेन जीटी सीरीज एशिया में एक सफल लोकप्रिय यूरोपीय चैंपियनशिप की शुरुआत है। बता दे कि इस रेस के उद्घाटन सत्र में दुनिया के सर्वश्रेष्ठ निर्माताओं को आकर्षित किया है। जिसमें ऑडी, पॉर्श, लेम्बोर्गिनी, फेरारी, मर्सिडीज, बीएमडब्ल्यू, एस्टन मार्टिन और मैकलेरन शामिल हैं। चैंपियनशिप सितंबर अप्रैल, 2017 में मलेशिया में शुरू होगी। 

BS-3 वाहनों पर बैन होने से ऑटो कंपनियों को हुआ 3,000 करोड़ का नुकसान

उम्मीद से कम कीमत पर बिकी फेरारी, जाने क्यों

टीवीएस मोटर की बिक्री में हुई 10 प्रतिशत की वृध्दि

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -