अपनी फिल्म का ऐसा किया प्रमोशन कि दर्शक हो गए हैरान
अपनी फिल्म का ऐसा किया प्रमोशन कि दर्शक हो गए हैरान
Share:

हर सुपरस्टार चाहता है कि उसकी फिल्म का प्रमोशन कुछ नए नदाज़ में किया जाए, जिसे दर्शक उसे देखें और याद रखें. हाल ही में ऐसा ही कुछ बिहार में देखने को मिला जब थिएटर के बाहर फिल्म के लीड एक्टर और एक्ट्रेस ऑटो रिक्शा से अपनी फिल्म का प्रमोशन करने पहुंचे. दरअसल एक्टर आदित्य ओझा और नेहा श्री ने अपनी हाल ही रिलीज़ फिल्म 'शादी करके फंस गया यार' के प्रमोशन के लिए इस अंदाज़ में एंट्री मारी कि उनकी इस एंट्री से सब चौंक गए और और उनपर खूब प्यार बरसाने लगे.

बताया जा रहा है कि आदित्य की यह मूवी एक्शन से भरपूर है जिसके सीन्स काफी बेहतर ढंग से फिल्माए गए हैं. जहां एक तरफ एक्टर ने इस तरह के प्रमोशन से सारे दर्शकों का दिल जीत लिया वहीं उनकी इस मूवी को बड़ा ही सराहा जा रहा है और दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं. आदित्य और नेहा की इस मूवी को 20 से ज्यादा थिएटरों में रिलीज़ किया गया था. थिएटर मालिकों की माने तो यह फिल्म महिलाओं को काफी एन्जॉयमेन्ट दे रही है. महिलाओं के द्वारा भी इस फिल्म को बड़ा प्यार मिल रहा है.

 

आपकी जानकारी के लिए बता देते हैं कि आदित्य का इस तरह का प्रमोशन काफी लुभावना था. और आदित्य जिस रिक्क्षा में आये थे उसे बिलकुल दूल्हे की तरह सजा कर लाया गया था. 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'तेनाली राम' में होगी भोजपुरी एक्टर की एंट्री

मोनालिसा की शादी को हुए एक साल, बिग बॉस के घर में हुई थी शादी

बिग बॉस 11: विनर बनी शिल्पा के लिए रवि किशन कह गए ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -