शादी के 5 दिन बाद ही आदित्य ने दी श्वेता को मायके भेजने की धमकी
शादी के 5 दिन बाद ही आदित्य ने दी श्वेता को मायके भेजने की धमकी
Share:

टीवी होस्ट, बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता और गायक आदित्य नारायण ने बीते दिनों ही शादी की है। जी हाँ, वह 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधे हैं और अब वह अपनी पत्नी के साथ अपने नए घर में रहे रहे हैं। आप जानते ही होंगे आदित्य नारायण और श्वेता अग्रवाल की शादी में कई फिल्मी सितारे शामिल हुए और सभी ने जमकर मस्ती भी की। अब इसी बीच आदित्य नारायण ने अपनी शादी के पांच दिन बाद ही पत्नी श्वेता को सुसराल भेजने की धमकी दे डाली है। 

 

जी हाँ, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गया है। इस वीडियो में आदित्य नारायण की पत्नी श्वेता अग्रवाल मां दीपा नारायण के साथ खाना बनाती हुई दिखाई दे रही हैं। आप देख सकते हैं खाना बनाते हुए आदित्य नारायण उनका वीडियो बना रहे हैं और वीडियो बनाते हुए आदित्य नारायण श्वेता अग्रवाल से कहते हैं, 'टेस्ट में कोई कसर नहीं छूटनी चाहिए, वरना जाओ अपने ससुराल वालों के पास।।।" इसके आगे आदित्य नारायण डायलॉग भूल जाते हैं और मायके की जगह ससुराल बोल देते हैं। वहीं उसके बाद वह अपनी गलती को सुधारते हुए पत्नी श्वेता अग्रवाल से कहते हैं कि 'टेस्ट में कोई कमी नहीं होनी चाहिए वरना जाओ अपने मायके वालों के पास।'

इस वीडियो में आगे दिखाया गया है कि आदित्य नारायण की यह बात सुनकर उनकी पत्नी श्वेता अग्रवाल और परिवार के लोग ठहाके लगाके हंसने लगते हैं। अब इस वीडियो को तेजी से वायरल किया जा रहा है और आदित्य के फैंस इसे बहुत पसंद भी कर रहे हैं। आप जानते ही होंगे आदित्य और श्वेता ने काफी समय तक एक दूजे को डेट किया है और अब दोनों ने ब्याह रचा लिया है।

हम महामारी के खत्म होने का सपना देख सकते हैं: WHO प्रमुख

तेज गति का युवक ले रहे थे आनंद और हो गए मौत का शिकार

दिलजीत के बाद कंगना से भिड़ी यह पंजाबी अदाकारा, दी इस बात की चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -