Share:
सैफ अली खान के लुक पर आया 'रामायण की सीता' का बयान, जानिए क्या बोली?
सैफ अली खान के लुक पर आया 'रामायण की सीता' का बयान, जानिए क्या बोली?

फिल्म आदिपुरुष के टीजर पर बवाल निरंतर जारी है। जब से फिल्म का टीजर लॉन्च हुआ है, लोग इस पर अपनी राय दे रहे हैं। विशेष तौर पर टीजर के वीएफएक्स एवं किरदारों के लुक ने लोगों को खासा नाराज किया है। रामायण से देशभर की आस्था जुड़ी है, ऐसे में लोग आदिपुरुष के किरदारों के लुक से स्वयं को कनेक्ट नहीं कर पा रहे हैं। इस बारे में रामानंद सागर की रामायण फेम दीपिका चिखलिया ने मीडिया से चर्चा की तथा अपनी राय दी। दीपिका ने कहा कि जिस किरदार का जैसा लुक है, उसे वैसा ही लगना चाहिए ना कि मुगल जैसा। 

आदिपुरुष में यूं तो सभी किरदारों के लुक पर विवाद छिड़ रहा है। मगर सबसे अधिक हंगामा रावण एवं हनुमान के किरदारों पर मचा हुआ है। लोगों ने सैफ अली खान की तुलना अलाउद्दीन खिलजी से की है। वहीं हनुमान के किरदार को चमड़े की बेल्ट पहने देख लोग भड़क गए है। दीपिका चिखलिया इस बात से थोड़ी नाराज नजर आई। दीपिका ने कहा कि मैं स्वयं को अरविंद त्रिवेदी (जिन्होंने रामानंद सागर की रामायण में रावण का किरदार निभाया था) से कनेक्ट कर के देखती हूं तो अच्छा अवश्य नहीं लगता। मगर मैं ये मानती हूं कि एक अभिनेता के तौर पर आपको लिबर्टी होती हैं किसी किरदार को अपने प्रकार से पेश करने की। 

दीपिका ने कहा कि- अभी टीजर ही आया है, इतनी जल्दी किसी फैसले पर पहुंचना जल्दबाजी कहलाएगी। किसी भी फिल्म का कंटेंट देखना बहुत आवश्यक होता है। किन्तु जहां बात रामायण की आती है, तो लोगों के इमोशन देखना भी बेहद आवश्यक हो जाता है। उसमें कितना इमोशन है, कितनी सच्चाई है, कितनी सिंप्लीसिटी है। लोगों की आस्था उससे जुड़ी होती है। कई बार लोगों ने मुझे पब्लिक में जींस पहने देखा है, किन्तु पहचान नहीं पाते हैं। क्योंकि लोग आज भी उस सीता को पूजते हैं। भरोसा रखते हैं। मैंने तकरीबन छोड़ ही दिया है जींस पहनना। अक्सर सूट सलवार में ही बाहर निकलती हूं क्योंकि लोगों की उम्मीद जुड़ी है। आदिपुरुष में सैफ अली खान की भूमिका को खिलजी से कम्पेयर किया जा रहा है। इस पर दीपिका ने कहा कि मेरे हिसाब फिल्म के किरदार को देखना आवश्यक है कि कितना दर्शकों को अपील करते हैं। श्रीलंका के हैं तो लगने चाहिए, ना कि मुगल जैसे लगें। टीजर में सिर्फ 30 सेकेंड के लिए दिखे, मुझे कुछ विशेष समझ नहीं आया। हां बहुत अलग लगे है। मैं मानती हूं कि वक़्त के साथ परिवर्तन आवश्यक है, VFX का जमाना है, बननी चाहिए। मगर उतना जितना कि किसी की आस्था से खिलवाड़ ना हो। अभी तो केवल टीजर आया है, ये फिल्म से जस्टिस करे जरूरी नहीं। 

'कोई स्ट्रैटेजी नहीं है, बस पापा का डर है', बिग बॉस में आकर बोली ये एक्ट्रेस

चलते-चलते ब्लास्ट हुआ LED टीवी, 17 वर्षीय किशोर की मौत, 2 घायल

गरबे में मुस्लिमों की एंट्री बंद कराने पर भड़की ये एक्ट्रेस, बोली- 'भयानक एजेंडा'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -