'कोई स्ट्रैटेजी नहीं है, बस पापा का डर है', बिग बॉस में आकर बोली ये एक्ट्रेस
'कोई स्ट्रैटेजी नहीं है, बस पापा का डर है', बिग बॉस में आकर बोली ये एक्ट्रेस
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 16' में लोकप्रिय टेलीविज़न शो 'उडारियां' की अभिनेत्री प्रियंका चहर चौधरी की एंट्री हो चुकी है। बिग बॉस में एंट्री पर प्रियंका ने कहा, "मैं हमेशा से रूल ब्रेकर रही हूं। मैं खुश हूं कि इस शो में नया कुछ सीखने को मिलेगा, एक नया अनुभव साथ जुड़ेगा।" चारो तरफ कैमरे से घिरे रहने की बात पर प्रियंका ने कहा, "सच कहूं, तो किसी भी चीज का डर नहीं है। यदि मुझे किसी से डर लगेगा भी तो वो मेरे पापा हैं। मैं पापा के अतिरिक्त किसी और से डरने वाली नहीं हूं। 

दरअसल मैं पापा की रिस्पेक्ट वाली डर है। पापा घर के सबसे बड़े हैं, तो हम बच्चे उनसे एक डर का रिश्ता मेंटेंन रखते हैं, जिससे उन्हें भी घर में बिग बॉस वाली फीलिंग आती रहे।" अपनी गेम स्ट्रैटेजी पर प्रियंका ने कहा, "मैं वैसी लड़की हूं, जो अपनी असल जिदंगी में भी कोई स्ट्रैटेजी या प्लान्स नहीं बनाती हूं। मैं तो बस गो विद द फ्लो के तर्ज खेलूंगी। मुझे नहीं लगता कि किसी भी प्रकार का प्लानिंग काम आने वाली है। यह सीजन मेरे लिए बहुत अलग है। आप क्या कर रहे हो या क्या नहीं, ये आपके बस में होता ही नहीं है, ये सारा कुछ जनता डिसाइड करती है। आपके हर एक्शन पर जनता की नजर होती है।"

वही अपने फेवरेट बिग बॉस सीजन पर प्रियंका ने कहा, बिग बॉस का 13वां सीजन मेरा पसंदीदा रहा है। इस सीजन में मुझे शहनाज बहुत पसंद आई थी। वो बहुत ही स्ट्रॉन्ग और क्यूट थी। मुझे तो समय ही नहीं मिला कि मैं इन दिनों कुछ सीजन को देखकर रेफ्रेंस लूं। मैं निरंतर शूटिंग पर ही थी तथा फिर कपड़ों के सिलेक्शन तथा कई सारी चीजों में उलझ कर रह गई कि समय ही निकाल नहीं पाई। कपड़ों एवं जूतों के कलेक्शन पर प्रियंका बोलती हैं, आप भरोसा करें, मैंने बहुत अधिक समय इस पर नहीं बिताया है। मेरे लिए कम्फर्टेबल होना अधिक मैटर करता है। मैं मानती हूं कि आप सिंपल होकर भी आकर्षक लग सकती हैं। हां, कुछ मौके होंगे, जहां मैं स्वयं को डॉल्डअप करूंगी। अधिकतर समय मैं सहज कपड़ों में ही नजर आने वाली हूं। यही मेरा प्लान है। मैंने बहुत अधिक कैलकुलेट नहीं किया है, बस सभी कपड़ों को डंप कर पैक कर लिया। मोबाइल से दूरी बनाए रखने की बात पर प्रियंका ने हंसते हुए कहा, बिग बॉस में तो फोन नहीं मिलेगा नहीं इसीलिए मैंने तो अधिकतर वक़्त फोन पर ही गुजारा है। हालांकि मैं एंटी फोन पर्सन हूं, किन्तु बिग बॉस में एंट्री से पहले मैं अधिकतर वक़्त इंस्टाग्राम पर गुजार लेना चाहती थी। मैं खुश हूं कि वहां फोन का उपयोग नहीं कर पाऊंगी क्योंकि इससे जिंदगी में एक बिना फोन के रहने की प्रैक्टिस हो जाएगी। मैं प्रशंसकों से बोलना चाहूंगी कि उन्होंने उदारियां शो में मुझे बहुत प्यार दिया है, वही प्यार बिग बॉस में भी दें। बाकि तो मैं सबकुछ हैंडल कर लूंगी।

चलते-चलते ब्लास्ट हुआ LED टीवी, 17 वर्षीय किशोर की मौत, 2 घायल

गरबे में मुस्लिमों की एंट्री बंद कराने पर भड़की ये एक्ट्रेस, बोली- 'भयानक एजेंडा'

कपिल शर्मा देंगे राजू श्रीवास्तव को ट्रिब्यूट, शो में आएंगे जाने-माने ये 11 कॉमेडियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -