चलते-चलते ब्लास्ट हुआ LED टीवी, 17 वर्षीय किशोर की मौत, 2 घायल
चलते-चलते ब्लास्ट हुआ LED टीवी, 17 वर्षीय किशोर की मौत, 2 घायल
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के टीला मोड़ इलाके में LED टीवी में ब्लास्ट होने का मामला सामने आया है। इस हादसे में 17 साल के एक किशोर की मौत हो गई है। वहीं, उसका दोस्त और मां गंभीर रूप से जख्मी हो गईं है। हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया। पुलिस घटना के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक, LED में विस्फोट होने की यह घटना गाजियाबाद के टीला मोड़ थाना क्षेत्र के हर्ष विहार 2nd की है। यहां निरंजन नामक व्यक्ति का 17 वर्षीय पुत्र करण अपने दोस्त के साथ घर लौटा था। दोनों घर में LED टीवी पर कार्यक्रम देख रहे थे। इस दौरान करण की मां ओमवती भी कमरे में पहुंची। उसी दौरान अचानक LED टीवी तेज आवाज़ के साथ ब्लास्ट हो गया। इससे कमरे में मौजूद तीनों लोग जख्मी हो गए। धमाका इतना भीषण था कि घर दीवार भी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। विस्फोट की आवाज सुनकर आस-पास के लोग दहशत में आ गए। लोगों को लगा कि किसी घर में सिलेंडर फट गया है।

ब्लास्ट की आवाज सुनकर घर के अन्य लोग कमरे में पहुंचे, तो देखा कि करण, उसका दोस्त ओमेंद्र और करण की मां ओमवती लहूलुहान स्थिति में थे। आनन-फानन में तीनों को अस्पताल ले जाया गया। उपचार के दौरान 17 वर्षीय ओमेंद्र की जान चली गई।

दिल्ली-यूपी समेत इन राज्यों में होगी बारिश, जानें आपके राज्य में कैसा रहेगा मौसम

अंतरराष्ट्रीय कबड्डी खिलाड़ी पर इस शख्स ने चलाई गोली

रानी दुर्गावती ने अकबर को तीन बार दी थी पटखनी, बौखला गया था मुग़ल बादशाह

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -